Wednesday, July 17, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeखेलबेटे अर्जुन के पदार्पण पर पिता सचिन ने प्रशंसकों को कहा थैंक्यू,...

बेटे अर्जुन के पदार्पण पर पिता सचिन ने प्रशंसकों को कहा थैंक्यू, आईपीएल में खेलने वाले पहले पिता-बेटे की बनी जोड़ी

नई दिल्ली: महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने हाल ही में आईपीएल डेब्यू किया. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अर्जुन को मौका दिया था. इसी के साथ सचिन और अर्जुन आईपीएल में खेलने वाले पहले पिता-बेटे की जोड़ी बन गई है. अर्जुन के डेब्यू के बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई दी जिसमें वो शख्स शामिल था जिसको अर्जुन ने पहली बार गेंद फेंकी थी.

अर्जुन ने इस मैच में गेंदबाजी की शुरुआत की थी. बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने दो ओवर फेंके थे जिसमें 17 रन दिए. अर्जुन को हालांकि विकेट नहीं मिला. इस मैच में अर्जुन की बल्लेबाजी भी नहीं आई थी. सचिन भी मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. वह मुंबई की कप्तानी भी कर चुके हैं और इस समय बतौर मेंटॉर टीम के साथ हैं.

 

सचिन ने यूं कहा शुक्रिया
अर्जुन के डेब्यू के बाद कई लोगों ने ट्वीट करते हुए सचिन और उनके बेटे को बधाइयां दीं. इनमें वो शख्स भी शामिल थे जिसको अर्जुन ने पहली बार गेंदबाजी की थी. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन हैं. अभिषेक ने अर्जुन और सचिन को बधाई देते हुए लिखा था कि तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की लाइनअप में देख काफी अच्छा लगा.

इस पर सचिन ने अभिषेक को शुक्रिया कहते हुए लिखा कि अभिषेक संभवतः वो पहले शख्स हैं जिनको अर्जुन ने गेंदबाजी की थी. ये मामला तब का जब ये लोग बिल्डिंग में क्रिकेट खेला करते थे.

 

दो साल से कर रहे थे इंतजार
अर्जुन पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस के साथ थे. मुंबई ने उन्हें 2021 में अपने साथ जोड़ा था लेकिन डेब्यू का मौका 2023 में मिला.अर्जुन ऑलराउंडर हैं और नई गेंद से गेंदबाजी करने के अलावा वह निचले क्रम में बल्लेबाजी भी करते हैं. अर्जुन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को जीत मिली थी.उसने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें