Saturday, March 2, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअपराधअतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम उत्तराखंड में ले...

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम उत्तराखंड में ले सकते हैं पनाह, यूपी बॉर्डर पर पुलिस ने बढ़ाई चेकिंग

कोटद्वार: यूपी के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट है. उत्तराखंड पुलिस ने यूपी बॉर्डर पर चेकिंग बढ़ा दी है. पौड़ी जिले के कोटद्वार में यूपी के बिजनौर जिले की सीमा लगती है. कोटद्वार में उत्तराखंड पुलिस यूपी बॉर्डर से आने वाले हर व्यक्ति की चेकिंग कर रही है. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम उत्तराखंड की शांत वादियों में पनाह ले सकते हैं. इसीलिए भी उत्तराखंड पुलिस ने यूपी बॉर्डर पर पहले से ज्यादा चेकिंग बढ़ा दी.

बता दें कि 15 अप्रैल की रात को यूपी के प्रयागराज में तीन युवकों ने अतीक अहमद और उसके उसके भाई अशरफ की पुलिस की हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद से ही यूपी में अलर्ट है. वहीं, उत्तराखंड में यूपी से लगे इलाकों में पुलिस काफी चौकसी बरत रही है. इसके अलावा अभीतक अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके गुर्गे गुड्डू मुस्लिम का यूपी पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है. यूपी एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

वहीं, इस तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं कि शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम के अलावा कई अन्य अपराधी जो अतीक अहमद की गैंग से जुड़े हुए हैं, वो यूपी पुलिस के बचने के लिए उत्तराखंड में शरण ले सकते हैं. इसीलिए उत्तराखंड पुलिस ने भी अपने यहां अलर्ट जारी कर रखा है.अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल शेखर चंद सुयाल ने बताया कि कोटद्वार के कौड़ियां चेक पोस्ट पर चेकिंग बढ़ा दी है. कौड़ियां चेक पोस्ट यूपी के बिजनौर जिले की नजीबाबाद तहसील से जुड़ती है. अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल शेखर चंद ने कहा कि पहले यूपी बॉर्डर की कौड़ियां चौकी पर सामान्य चेकिंग की जाती थी. 15 अप्रैल से सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. कोटद्वार कौड़ियां पुलिस चेक पोस्ट से किसी भी व्यक्ति को जांच के बाद ही उत्तराखंड में प्रवेश की अनुमति है.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें