Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यउत्तराखण्डः यूकेएसएसएससी पेपर लीक प्रकरण को लेकर सड़कों पर उतरे हजारों युवा!...

उत्तराखण्डः यूकेएसएसएससी पेपर लीक प्रकरण को लेकर सड़कों पर उतरे हजारों युवा! नारेबाजी के बीच किया उग्र प्रदर्शन, भीड़ नियंत्रित करने में निकला पुलिस का पसीना

देहरादून। यूकेएसएसएससी पेपर लीक प्रकरण को लेकर युवाओं का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। परीक्षाओं में धांधली का मामला सामने आने के बाद प्रदेश में बेरोजगार युवाओं में रोष व्याप्त है। इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज हजारों बेरोजगार युवाओं ने राजधानी में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान राजधानी दून में सड़क पर उतरकर युवाओं ने अपना रोष प्रकट किया और सीबीआइ जांच की मांग की। बता दें कि अबतक पेपर लीक प्रकरण में अब तक 36 आरोपितों का नाम सामने आ चुके हैं। मास्टमाइंड सैयद सादिक मूसा और उसके साथी योगेश्वर राव को छोड़कर बाकी 34 एसटीएफ के हत्थे चढ़ चुके हैं। मूसा और योगेश्वर समेत कुल 21 आरोपितों के विरुद्ध एसटीएफ ने गैंगस्टर की कार्रवाई भी की है। 21 नकल माफिया पर शिकंजा कसने के बाद एसटीएफ अब उनकी अवैध संपत्ति पर कार्रवाई के लिए तेजी से काम कर रही है।
आज उत्तराखंड में अब तक हुए भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच और इसमें लिप्त आरोपितों पर कार्रवाई को लेकर बेरोजगार संगठनों ने परेड ग्राउंड से सचिवालय तक रैली निकाली। इस दौरान सचिवालय से पहले पुलिस ने बैरिकेड लगाकर बेरोजगारों को रोक लिया। जिसके बाद प्रदर्शनकारी यहीं धरने पर बैठ गए और सरकार के विरोध में नारेबाजी की। उत्तराखंड बेरोजगार संगठन के बैनर तले राज्यभर से विभिन्न संगठनों से जुड़े बेरोजगार परेड ग्राउंड में एकत्र हुए। प्रदर्शनकारी यहां से हाथों में बैनर और तख्तियां लेकर कान्‍वेंट चौक, तिब्बती मार्केट, लैंसडोन चौक, कनक चौक से शिवालय के लिए रैली के रूप में निकले।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें