Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यतीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम! चुनाव की...

तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम! चुनाव की रणनीति पर करेंगे बैठक

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम तीन दिवसीय दौरे पर आज शाम देहरादून पहुंचेंगे इस दौरान वह हरिद्वार पंचायत चुनाव और भाजपा के आगामी सेवा सप्ताह कार्यक्रमों को लेकर बैठक करेंगे जिसके दौरान आगे की रणनीति तय की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी इस वक्त हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है आज से हरिद्वार पंचायत चुनाव के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम आज से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में रहेंगे इस दौरान वह पार्टी के अलग-अलग महत्वपूर्ण विषयों पर पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी ने अपने संगठन स्तर पर 5 नए जिलों की घोषणा की है 2024 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का एक संगठन स्तर पर बड़ा फैसला माना जा रहा है भारतीय जनता पार्टी द्वारा संगठन स्तर पर बनाए गए इन पांच नए जिलों के पदाधिकारियों को लेकर पार्टी में लगातार मंथन चल रहा है जल्द ही इन पांचों जिलों के पदाधिकारियों की घोषणा कर दी जाएगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा नए जिलों के पदाधिकारियों को लेकर मंथन पूरी हो चुकी है कुछ दिनों में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम प्रदेश बीजेपी पदाधिकारियों के बीच होंगे इस दौरान नए जिलों और उनके पदाधिकारियों को लेकर के स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। हरिद्वार में पंचायत चुनाव की वजह से पदाधिकारियों की घोषणा में देरी हो रही है 26 सितंबर को भाजपा के इन पांच नए जिलों के पदाधिकारियों की घोषणा कर दी जाएगी।

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि दुष्यंत गौतम देहरादून पहुंचेंगे वह पार्टी नेताओं के साथ अलग-अलग दौर की बैठक करेंगे जिसमें हरिद्वार पंचायत चुनाव में समर्थित प्रत्याशियों के साथ-साथ अन्य विषयों पर भी चर्चा होनी है दुष्यंत गौतम भाजपा के सेवा सप्ताह को लेकर भी पार्टी के लोगों के साथ विचार विमर्श करेंगे। महेंद्र भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक भाजपा पूरे प्रदेश में सेवा सप्ताह मनाएगी जिसमें तमाम समाज सेवा के कार्यक्रम प्रदेश भर में चलाए जाएंगे इन कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की मौजूदगी में तय की जाएगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें