Friday, April 19, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeमनोरंजनऋतिक की गर्लफ्रेंड का नाम क्यों बटोर रहा सुर्खियां ?

ऋतिक की गर्लफ्रेंड का नाम क्यों बटोर रहा सुर्खियां ?

यूं तो सबा आजाद एक्ट्रेस-सिंगर हैं, लेकिन बीते कुछ समय में उनकी ज्यादा चर्चा ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड के रूप में होती रही है. एक्ट्रेस के रूप में भले ही सबा को लोगों ने इंटरनेट पर ज्यादा सर्च नहीं किया, लेकिन जैसे ही उनका नाम ऋतिक से जुड़ा, लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने को उत्सुक हो गए हैं. सबा के बारे में ताजा खबर यह है कि सबा आजाद उनका असली नाम नहीं है, जिससे लोग उन्हें पहचानते हैं. सबा आजाद का असली नाम है, सबा ग्रेवाल. लेकिन सबा ने अपना स्क्रीन नाम बदला हुआ है. वह सबा आजाद के नाम से जानी जाती हैं.

पिता सिख और मां मुस्लिम
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार सबा ने अपने नाम के बारे में कहा है कि पासपोर्ट पर उनका नाम सबा ग्रेवाल है. उन्होंने बताया कि मेरे पिता सिख हैं और मेरी मां मुस्लिम. लेकिन दोनों ही धर्म में पारंपरिक ढंग से आस्था नहीं रखते हैं और न ही उन्होंने अपनी आस्था या विश्वास मुझ पर कभी थोपे. तब सबा ने अपने नाम के साथ आजाद कैसे लगायाॽ सबा के अनुसार उनकी नानी ने अपना उपनाम (Pen-Name) आजाद रखा था. मुझे यह बहुत अच्छा लगा और मैंने अपने नाम को सबा ग्रेवाल से बदल कर सबा आजाद कर लिया. लेकिन अपने नाम के साथ आजाद जोड़ने से पहले सबा अपनी नानी से इजाजत ली थी.

लगातार मिल रहा काम
सबा आखिरी बार वेबसीरीज रॉकेट बॉय्ज में नजर आई थीं. वहां उन्होंने परवाना ईरानी का रोल निभाया था. सबा को इस सीरीज के बाद लगातार काम मिल रहा है. ऋतिक रोशन के साथ अपनी नजदीकियों पर वह कुछ नहीं कहती हैं और ऋतिक भी इस पर खामोश ही हैं. लेकिन दोनों को बीते कुछ महीनों में लगातार साथ देखा गया है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. अटकलों के बीच दोनों के साथ होने की खबरों की तब पुष्टि हुई थी, जब वे करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में साथ-साथ पहुंचे थे और मीडिया में उनकी तस्वीरें आई थीं. इस बीच सबा को कई बार रोशन परिवार के साथ लंच और डिनर कार्यक्रमों में भी देखा गया है. सबा एक्टर होने के साथ गायिका भी हैं और उनका अपना एक बैंड ग्रुप है. वह स्क्रीन के साथ स्टेज पर भी परफॉर्म करती हैं.

 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें