Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंड300 फिट गहरी खाई में जा गिरा बेकाबू ट्रक, चालक की हुई...

300 फिट गहरी खाई में जा गिरा बेकाबू ट्रक, चालक की हुई मौके पर मौत

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर तोताघाटी में सरियों से भरा ट्रक बेकाबू होकर लगभग 300 फीट गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। लगभग चार घंटे की मशक्कत के बाद खोज-बचाव दल को चालक का शव मिल पाया। जबकि ट्रक के खाई में गिरने से पहले ही क्लीनर ने ट्रक से कूद मार दी। उसकी जान तो बच गई लेकिन वह गंभीर घायल हो गया।

ऋषिकेश से श्रीनगर की ओर सरिया लेकर चला ट्रक देवप्रयाग से करीब 17 किलोमीटर पहले तोताघाटी में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। चट्टानों पर गिरने से ट्रक के परखच्चे उड़ गए। ट्रक चालक को ट्रक से बाहर निकलने का मौका नहीं मिल पाया जबकि ट्रक के अनियंत्रित होते ही क्लीनर सुनील सिंह निवासी पटूडी, चंबा (टिहरी) बाहर कूद गया।

सड़क पर गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर देवप्रयाग पुलिस और एसडीआरएफ व्यासी की टीम मौके पर पहुंची। क्लीनर ने बताया कि चालक ट्रक के साथ खाई में गिरा हुआ है। इसके बाद बचाव दल चालक की तलाश में रस्सों के सहारे खाई में उतरा।

प्रभारी थानाध्यक्ष अनिरुद्ध मैठाणी ने बताया कि चार घंटे की मशक्कत के बाद चालक चंद्र मोहन (52) पुत्र प्रेमलाल निवासी चौरास (कीर्तिनगर) का शव बरामद हो गया। शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायल क्लीनर को 108 वाहन से एम्स ऋषिकेश भेजा गया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें