Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडरूड़की की सिविल लाइन कोतवाली में अर्ध वार्षिक निरीक्षण के लिए पहुंचे...

रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली में अर्ध वार्षिक निरीक्षण के लिए पहुंचे एसपी देहात, रायफल जाम होने के चलते दरोेगा उसे लोड नहीं कर पाए

रुड़की। शुक्रवार को एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली में अर्ध वार्षिक निरीक्षण के लिए पहुंचे थे, जहां पर एसपी देहात के सामने एसएलआर को दरोगा लोड नहीं कर पाए, वहीं दूसरी रायफल मिलते ही दरोगा ने एक झटके में उसे खोल कर रख दिया। बताया गया है कि दरोगा ने जिस राइफल को लोड करने के लिए पहले उठाई थी वो जाम की स्तिथि में थी। एसपी देहात ने असलाह के रख रखाव में नाराजगी जताई है। इसके अलावा कुछ सामान कंडम घोषित किया गया, जबकि कुछ उपकरण को बदलने की बात भी कहीं गई है।

बता दें कि शुक्रवार को एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने सिविल लाइन कोतवाली का अर्ध वार्षिक निरीक्षण किया, एसपी देहात ने कोतवाली के उप निरीक्षक रोहित कुमार को एसएलआर रायफल लाेड करने और खोलने के लिए कहा, लेकिन रायफल जाम होने के चलते दरोेगा उसे लोड नहीं कर पाए। हालांकि इस दौरान दारोगा को पसीने छूट गए, जांच करने पर पता चला कि यह रायफल जाम हो गई है। इसके बाद दारोगा ने दूसरी एसएलआर उठाकर उसे फटाक से लोड कर दिया। साथ ही कुछ देर में उसे खोल कर रख दिया, एसपी देहात ने असलाह के रख रखाव पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि कोतवाली में रखे सभी असलाह को संचालित कर उनकी सफाई की जाए। इसके अलावा उन्होंन मालखाने में रखे हैंड गल्बस की जर्जर हातत देख इन्हें कंडम घोषित करने के लिए कहा, साथ ही हैंडी कैमरा जिसके जरिए घटनास्थल पर जाकर फोटो और वीडियो रिकार्डिंग की जाती है। उसे जल्द ही बदलने की बात कही है। इसके अलावा उन्होंने विवेचनाओं को लेकर संतोष जताया, दस्तावेजों के रख रखाव पर भी संतोष जताया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें