Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडरैडिसन होटल बरेली के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए बॉलीवुड अभिनेता मुकेश जे...

रैडिसन होटल बरेली के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए बॉलीवुड अभिनेता मुकेश जे भारती

भारत की सबसे बड़ी होटल श्रृंखला रैडिसन होटल बरेली ने अपने पहले 360 डिग्री ब्रांड अभियान के लिए बॉलीवुड अभिनेता मुकेश जे भारती को ब्रांड एंबेसडर बनाया है।
देश भर में अपने उपभोक्ताओं को लक्षित करते हुए रैडिसन आज से टीवीसी, प्रिंट, डिजिटल और ओओएच विज्ञापनों के साथ अपना एकीकृत अभियान शुरू करेगी। मुकेश जे भारती, जिन्हें आखिरी बार ‘काश तुम होते, मौसम इकरार के दो पल प्यार के और प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ में देखा गया था, अपनी अगली एक्शन फिल्म ‘सी 60’, ‘बैंड बजा बरेली में’ के साथ शूटिंग शुरू करेंगे।

इस दौरान मुकेश जे भारती ने कहा, “रेडिसन परिवार का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है । रैडिसन को पहले ही भारत की सबसे बड़ी होटल श्रृंखला बनाकर होटल उद्योग के कामकाज के तरीके को बदलने के लिए मेहताब जी की प्रतिबद्धता को देखकर बहुत अच्छा लगा। मैं भारत में बजट होटल सेगमेंट में गुणवत्ता और निरंतरता लाने की उनकी महत्वाकांक्षा में विश्वास करता हूं और इस तरह के प्रयास का हिस्सा बनकर खुश हूं।

गुणवत्ता आश्वासन, जो कि बजट होटल ब्रांडों के लिए एक गंभीर चुनौती है, रैडिसन का मुख्य प्रस्ताव और संस्थापक सिद्धांत है। इस अभियान के माध्यम से, होटल ब्रांड गुणवत्ता अनुभव सुनिश्चित करके और अपनी संपत्तियों पर मेहमानों को पैसे के लिए मूल्य प्रदान करके होटल उद्योग में क्रांति लाने पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहता है।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रैडिसन बरेली होटल्स के प्रबंध निदेशक महताब सिद्दीकी ने कहा, “हम इस अभियान और महान अभिनेता मुकेश जे भारती के साथ अपने जुड़ाव को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मुकेश प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा का एक दुर्लभ मिश्रण हैं और उनका व्यक्तित्व रैडिसन के ब्रांड व्यक्तित्व को दर्शाता है। अपने अभियान के माध्यम से, हम लोगों को रैडिसन के वादे से अवगत कराना चाहते हैं, जिसमें हमारी संपत्तियों पर गुणवत्तापूर्ण आवास उपलब्ध कराने का वादा किया गया है।”

रैडिसन होटल मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्माता मंजू भारती अभिनेता मुकेश भारती के साथ मंच पर शामिल हुईं और रैडिसन होटल के प्रबंध निदेशक मेहताब सिद्दीकी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें