Saturday, March 2, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeराजनीतिगैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या पर उत्तराखंड कांग्रेस ने...

गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या पर उत्तराखंड कांग्रेस ने खड़े किये सवाल, प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कानून के हिसाब से मिलनी चाहिए थी सजा

देहरादून: यूपी के बाहुबली गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर तीन शूटर्स ने अहमद ब्रदर्श पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसके बाद मौके पर ही अतीक अहमद और अशरफ की मौत हो गई. अब गैंगस्टर अहमद ब्रदर्स की हत्या मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है. उत्तराखंड कांग्रेस ने सरेआम हुई इस हत्या को लेकर कई सवाल खड़े किये हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा जिस तरीके से पहले अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर हुआ, इसके बाद पुलिस की सुरक्षा में अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या कर दी गई. ऐसे में कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष माहरा ने कहा इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि अतीक अहमद एक अपराधी था. उसे सजा मिलनी ही चाहिए थी, लेकिन, उसे सजा कानून के हिसाब से मिलनी चाहिए थी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा देश में उम्र कैद से लेकर फांसी तक की बड़ी से बड़ी सजाएं हैं. ऐसे में अतीक अहमद को क्या सजा मुकर्रर की जाए, यह कोर्ट को तय करना था, लेकिन, जिस तरीके से अतीक अहमद के 19 वर्षीय बेटे असद का एनकाउंटर कर दिया गया, उसके बाद 17 पुलिसकर्मियों की अभिरक्षा के बावजूद अतीक अहमद और उसके भाई की भी हत्या कर दी गई, यह सब अपने आप में शंका पैदा करता है.कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा भाजपा शासनकाल में जंगलराज कायम हो गया है. सरकार को कानून पर भरोसा नहीं रहा है. यदि उन्हें कानून पर भरोसा होता तो इस तरह से हत्या नहीं होती.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें