Saturday, June 15, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeराजनीतिकेंद्र से आए पर्यवेक्षक पीएल पुनिया कर रहे है कार्यकर्ताओं से मुलाकात,...

केंद्र से आए पर्यवेक्षक पीएल पुनिया कर रहे है कार्यकर्ताओं से मुलाकात, 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन

देहरादून: कांग्रेस मुख्यालय में पिछले 3 दिन से लगातार बैठकों का सिलसिला जारी है. आज भी केंद्र से आए पर्यवेक्षक पीएल पुनिया तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं से बारी-बारी से मुलाकात कर रहे हैं. इसके साथ ही पीएल पुनिया पार्टी के फ्रंटल पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उनसे हालातों के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं.
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा सभी पहलुओं पर विचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा पार्टी के भीतर और बाहर जो बयानबाजी हुई है, उस पर भी विचार किया जा रहा है. इसके साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी में विचार मंथन चल रहा है कि किस तरह से संगठन को मजबूत किया जा सकता है. उन्होंने कहा संगठन को मजबूत करने के लिए और क्या कदम उठाए जा सकते हैं, इन तमाम पहलुओं पर पार्टी में गंभीरता पूर्वक विचार किया जा रहा है.
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा केंद्र से आए पर्यवेक्षक पीएल पुनिया अभी तक करीब 500 लोगों से वन टू वन मुलाकात कर चुके हैं. उन्होंने बताया पीएल पुनिया आज भी फ्रंटल प्रकोष्ठ और अनुषांगिक संगठनों व अन्य विभागों के चेयरमैनों के साथ मुलाकात कर रहे हैं. पर्यवेक्षक ने जोशीमठ आपदा, अंकिता मर्डर केस में वीआईपी के नाम को लेकर भी कार्यकर्ताओं और नेताओं से जानकारियां ली. इसके साथ ही पीएल पुनिया विधायकों, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों, जिलाध्यक्षों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके भर्ती घोटाले पर भी जानकारियां हासिल करने के साथ ही पार्टी के अंदरूनी मसलों पर भी चर्चा कर रहे हैं.
गौरतलब है कि कांग्रेस आलाकमान की ओर से भेजे गए पर्यवेक्षक पीएल पुनिया अनर्गल बयानबाजी और गुटबाजी पर लगाम लगाने के मकसद से कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. मुलाकातों और चर्चा परिचर्चा के बाद पीएल पुनिया अपनी रिपोर्ट दिल्ली में आलाकमान को सौंपेंगे.
सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें