Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यउत्तराखण्डः रुड़की में अलग-अलग हादसों में दो छात्रों समेत चार लोगों की...

उत्तराखण्डः रुड़की में अलग-अलग हादसों में दो छात्रों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत! हायर सेंटर रेफर किए गए घायल, मृतक परिजनों में मचा कोहराम

हरिद्वार। रुड़की क्षेत्र में आज अलग-अलग सड़क हादसों में दो छात्रों समेत चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को हायर सेंटर भेजा गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।
पुलिस के अनुसार आज सुबह एक ऑल्टो कार हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रही थी। जैसे ही कार दिल्ली रोड पर मंगलौर बस अड्डे के पास पहुंची तो कार के सामने अचानक एक व्यक्ति आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। इस दौरान कार की चपेट में आने से 60 वर्षीय महफूज की मौत हो गई। वहीं ट्रक से टकराकर कार सवार एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई। कार सवार चार लोग भी इस हादसे में घायल हुए हैं।
वहीं दूसरा हादसा हरिद्वार हाईवे पर रजवाड़ा फार्म हाउस के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक शांतरशाह थाना बहादराबाद रुड़की स्थित कॉलेज के छात्र 21 वर्षीय प्रदीप और 22 वर्षीय सुमित बाइक पर सवार होकर रुड़की आ रहे थे, जैसे ही वह रजवाड़ा फार्म हाउस के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे पिकअप वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर सुमित को भी मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिए हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें