Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यउत्तराखण्डः गंगा में डूबे श्रृद्धालुओं और कार का अबतक नहीं चल सका...

उत्तराखण्डः गंगा में डूबे श्रृद्धालुओं और कार का अबतक नहीं चल सका पता! एसडीआरएफ का रेस्क्यू अभियान जारी, नदी की लहरों ने बढ़ाई परेशानी

देहरादून। ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कौड़ियाला के पास गंगा में समाई श्रृद्धालुओं की कार का अभी तक पता नहीं चल सका है। वहीं एसडीआरएफ की टीमें राफ्ट के साथ गंगा में रेस्क्यू अभियान चलाकर कार और यात्रियों की तलाश में जुटी हुई है। उधर पानी अत्यधिक होने के चलते रेस्क्यू में जवानों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
बता दें कि शास्त्री नगर मेरठ उत्तर प्रदेश निवासी चार श्रद्धालु बुधवार को केदारनाथ धाम के दर्शन करके वापस लौट रहे थे तभी कौड़ियाला के समीप गहरी खाई में गिरने के बाद कार गंगा में समा गई थी। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार 10 जुलाई को पंकज शर्मा पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ, गुलवीर जैन पुत्र दर्शन लाल जैन निवासी शास्त्री नगर मेरठ, नितिन पुत्र राजेश निवासी शास्त्री नगर मेरठ व हर्ष गुर्जर पुत्र संजय निवासी काजीपुर मेरठ उक्त अल्टो कार से केदारनाथ के लिए गए थे और लौटते वक्त इनके साथ यह हादसा हो गया। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि बुधवार की शाम तक गंगा में रेस्क्यू किया गया। गुरुवार की सुबह टीम में शामिल गोताखोरों को नदी में उतारा गया। कई जगह काटा डालकर कार की लोकेशन लेने की कोशिश की गई, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें