Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यदेहरादूनः रायवाला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्मैक के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार!...

देहरादूनः रायवाला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्मैक के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार! स्कूल-कॉलेज में बेचने का था प्लान, 10 आपराधिक मामले दर्ज

देहरादून। रायवाला पुलिस ने डोईवाला के हिस्ट्रीशीटर को 6.85 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल जा चुका है और उसके खिलाफ पहले से 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं।
थानाध्यक्ष भूवनचंद्र पुजारी ने बताया कि रायवाला थाना क्षेत्रांतर्गत खांडगांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास चेकिंग के दौरान हरिद्वार की ओर से पैदल आ रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को रोककर चेक किया गया तो इसके पास से स्मैक बरामद हुई। पुलिस की ओर से पूछने पर इसने अपना नाम जाकिर हुसैन पुत्र मौ. हनीफ निवासी नियामवाला थाना डोईवाला जनपद देहरादून बताया। पुलिस के मुताबिक आरोपित थाना डोईवाला का पंजीकृत हिस्ट्रीशीटर है, जो कि पहले भी एनडीपीएस अधिनियम के अपराध मे जेल मे सजा काट चुका है। इसके खिलाफ थाना डोईवाला में एनडीपीएस एक्ट के तहत पहले से 10 मामले दर्ज हैं। पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया क‍ि यह स्मैक वह ललतारा पुल के पास से खरीद कर लाया। यह स्मैक वह थोड़ी-थोड़ी मात्रा में स्कूल कालेज के छात्रों को बेचकर अपना खर्चा चलाता है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें