Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यहल्द्वानीः महिला पशु चिकित्साधिकारी पर हमला करने वाले फार्मासिस्ट की इलाज के...

हल्द्वानीः महिला पशु चिकित्साधिकारी पर हमला करने वाले फार्मासिस्ट की इलाज के दौरान मौत! आज हुआ पोस्टमार्टम, परिजनों में मचा कोहराम

हल्द्वानी। महिला पशु चिकित्सा अधिकारी पर हमला करने के बाद जहर खाने वाले फार्मासिस्ट की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं हमले में घायल महिला पशु चिकित्सा अधिकारी के सिर पर गंभीर चोट आई है, फार्मासिस्ट की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।
जानकारी के अनुसार कमलुवागांजा स्थित नीलकंठ विहार की रहने वाली डॉ. विनीता टोलिया जंगपांगी काठगोदाम थाना क्षेत्र के कुंवरपुर में पशु चिकित्साधिकारी के पद पर तैनात हैं। शनिवार को वह कार्यालय में थीं, तभी फार्मासिस्ट भुवन चंद्र पंत ने डंडे से उन पर हमला कर दिया। पहले वार के बाद जब उन्होंने फार्मासिस्ट से बचने का प्रयास किया तो आरोप है कि भुवन सिंह ने उन्हें पकड़कर अंदर खींचा और लगातार उन पर कई वार किए जिससे वह लहूलुहान हो गईं। घटना के बाद फार्मासिस्ट वहां से चले गए। उन्होंने अपने पति को फोन कर बुलाया और अस्पताल पहुंची। पशु चिकित्साधिकारी के मुताबिक उनके सिर पर आठ टांके आए हैं। इसके बाद आरोपित फार्मासिस्ट ने जहर गटक लिया। लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां एसटीएच में इलाज के दौरान फार्मासिस्ट की मौत हो गई।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें