Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यउत्तराखण्ड ब्रेकिंगः सीएम धामी ने सुद्धोवाला में किया आइआरबी के प्रशासनिक भवन...

उत्तराखण्ड ब्रेकिंगः सीएम धामी ने सुद्धोवाला में किया आइआरबी के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण! चारधाम यात्रा को लेकर कही बड़ी बात, युवाओं से किया अनुरोध

देहरादून। यहां सुद्धोवाला स्थित आइआरबी द्वितीय के प्रशासनिक भवन का आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम धामी ने द्वितीय चरण के भवनों का शिलान्यास भी किया। इस दौरान सीएम धामी ने विभागों एवं कार्यदायी संस्थाओं को निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड में चारधाम यात्रा पूरे चरम पर है। ऐसे में पुलिस की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है। देश दुनिया से आने वाले श्रद्धालु देवभूमि से अच्छा संदेश लेकर जाएं, यह हम सबकी जिम्मेदारी है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड पर्यटन प्रदेश है और पुलिस हमारी ब्रांड एंबेसडर है। पुलिस के ध्येय वाक्य मित्रता, सेवा और सुरक्षा को चरितार्थ करने के लिए पूरे मनोयोग काम करना होगा। सीएम धामी ने कहा कि यात्रा पर आने वाले हर श्रृद्धालु की सुरक्षा की जिम्मेदारी उत्तराखण्ड सरकार की है और उत्तराखण्ड सरकार यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए हर वक्त तैयार है। उन्होंने कहा कि बीते कुछ समय में चार धाम यात्रा में जितने भी घटनाएं हुई हैं वह यात्रा में अव्यवस्था एवं भगदड़ मचने से नहीं, बल्कि अन्य स्वास्थ्यगत कारणों से हुई है। उन्होंने यात्रा पर आने वाले नौजवानों से अनुरोध करते हुए कहा है कि नौजवान पहले बुजुर्ग एवं महिलाओं को दर्शन करने का मौका दें। मुख्यमंत्री ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि पुलिस विभाग नियमों का कड़ाई से पालन करें और अतिरिक्त सावधानी बरते।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें