Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeचुनावउत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में भारी बर्फबारी के बावजूद चल रहा है...

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में भारी बर्फबारी के बावजूद चल रहा है चुनाव प्रचार, ठंड नहीं थाम पा रही चुनाव प्रचार की गर्मी

 Chamoli। मौसम विभाग की भविष्यवाणी के बाद चमोली जिले के ऊंचाई वाले इलाको में जमकर हिमपात हो रहा है तो नीचले हिस्सो में भारी बारिश से ठंड बढ़ गयी है । बढ़ती ठंड और बर्फबारी के बावजूद राजनीतिक दलों को डोर टू डोर प्रचार करना किसी चुनोती से कम नही है ।  प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं ने कड़ाके की ठंड और बर्फबारी में भी प्रचार प्रसार जारी रखा ।  थराली विधानसभा के देवाल ब्लाक के  सुदूरवर्ती  गांव वाण में कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने बढ़ती ठंड और बर्फबारी में भी प्रचार के जरिये चुनावी माहौल गर्मा दिया है वाण में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ जीतराम का उनके समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया कार्यकर्ताओ और समर्थकों का ये जोश देखने लायक रहा । 

कांग्रेस नेता व जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत ने वृहस्पतिवार को कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ कोठली , भाटियाणा , खेतोली खाल , और लोदला , बेथरा , जाख , पाटियूँ आदि का भ्रमण किया । उन्होंने हमें दूरभाष पर बताया कि क्षेत्र में काफी हिमपात हो गया है जिससे सड़कें भी छतिग्रस्त हो गयी है । जिस कारण हम पैदल ही क्षेत्रो का दौरा कर रहे है । भारी बर्फबारी और कड़ाके की ठंड के वावजूद कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश और जज्बा कम नही हुआ । जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत ने कहा कि हम भाजपा सरकार की नाकामी को लेकर जनता के बीच जा रहे है । जनता का हमे अच्छा साथ मिल रहा है । थराली सीट पर कॉंग्रेस प्रत्याशी डॉ0 जीतराम को अपार जनसमर्थन मिल रहा है । 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें