Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअपराधप्रयागराज शूटआउट पर ओवैसी का ट्वीट, योगी सरकार पर साधा निशाना

प्रयागराज शूटआउट पर ओवैसी का ट्वीट, योगी सरकार पर साधा निशाना

हैदराबाद: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस और मीडिया की मौजूदगी में हत्या पर एआईएमआईएम के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने रविवार की सुबह करीब पांच बजे ट्वीट किया.

उन्होंने फैज़ अहमद फैज़ के नज़्म को शेयर करते हुए लिखा, ”तुझको कितनों का लहू चाहिए ऐ अर्ज़-ए-वतन, जो तेरे आरिज़-ए-बेरंग को गुलनार करें. कितनी आहों से कलेजा तेरा ठंडा होगा, कितने आंसू तेरे सहराओं को गुलज़ार करें. तेरे ऐवानों में पुर्ज़े हुए पैमां कितने…”. असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि कानून का राज है या बंदूक का राज?

ओवैसी ने किए और भी ट्वीट
इससे पहले रात के करीब साढ़े 11 बजे ओवैसी ने ट्ववीट कर कहा कि अतीक और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे. उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं. JSR के नारे भी लगाये गये. दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं. उन्होंने आगे कहा कि जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं, उस समाज में कोर्ट और इंसाफ़ के सिस्टम का क्या काम?

बता दें कि पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर शनिवार (15 अप्रैल) की रात को करीब 10 बजे हमला हुआ. ये हमला तब हुआ जब दोनों से पुलिस ने लंबी पूछताछ की और इसके बाद दोनों के मेडिकल के लिए प्रयागराज स्थित अस्पताल पहुंची. इसी दौरान मीडिया अतीक और अशरफ से सवाल कर रही थी, तभी उनपर हमला कर दिया.

दोनों को नजदीक से गोली मारी गई, उनके सिर में गोली लगी है. पुलिस ने उसी वक्त तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों से पूछताछ जारी है. पूरी वारदात कैमरे में कैद हो चुकी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एक हमलावर के पास ऑटोमैटिक पिस्टल थी, दो हमलावरों के पास सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल थी.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें