Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअपराधस्मैक की तस्करी कर रहे थे दंपति, पति फरार पत्नी गिरफ्तार 

स्मैक की तस्करी कर रहे थे दंपति, पति फरार पत्नी गिरफ्तार 

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महिला को 23.57 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका पति मौके से फरार हो गया। यूपी से स्मैक लोकर दंपत्ति उत्तराखंड में तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने मुखबिर ने सूचना दी कि सिरचंदी गांव के समीप सरकारी अस्पताल के पास एक महिला और एक पुरुष संदिग्ध परिस्थितियों में खड़े हैं।
 
पुलिस को अपनी ओर आता देख पुरुष मौके से फरार हो गया। जबकि पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 23.57 ग्राम स्मैक के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक तराजू, मोबाइल तथा 500 रुपये की नगदी भी बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम पाकीजा पत्नी मुंतजीर निवासी सिरचंदी बताया। उसने बताया कि मौके से फरार होने वाला उसका पति था।
बताया कि पति बरेली से स्मैक लाता है। दोनों मिलकर क्षेत्र में सप्लाई करते हैं। पुलिस मुंतजीर की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि एक महिला को स्मैक के साथ गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है। उसके पति की धरपकड़ के लिए दबिश जारी है। जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फरार आरोपी पूर्व में भी स्मैक के मामले में कई बार जेल जा चुका है।
 
सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें