Sunday, February 25, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअपराधसिडकुल की दीप गंगा सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डो की गुंडई, मासूम के...

सिडकुल की दीप गंगा सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डो की गुंडई, मासूम के सामने की पिता की पिटाई

हरिद्वार : सिडकुल की दीप गंगा सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड एक बार फिर गुंडई पर उतर आए। उन्होंने एक मासूम के सामने ही उसके पिता की पिटाई कर डाली। चार पांच लोगों के हाथों पिता को पिटता देख मासूम घबरा गया। वह बिलखता रहा, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी पहने गुंडों को तरस नहीं आया। वह उसके पिता को पीटते रहे।

घटना का वीडियो प्रसारित होने पर एसएसपी अजय सिंह ने घटना का संज्ञान लिया और तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, सिडकुल की दीपगंगा अपार्टमेंट निवासी नृपेंद्र कुमार अपने बेटे को स्कूल लेकर जा रहे थे।

तभी गेट पर सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें रोक लिया और अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने बच्चे के सामने ही नृपेंद्र पर हमला बोल दिया और मारपीट करते हुए स्कूटी से नीचे उतार लिया। इसके बाद पीटते हुए दूर ले गए। अचानक अपने पिता के साथ मारपीट होती देख बालक बदहवास हो गया और रोने बिलखने लगा।

गुंडागर्दी की यह पूरी तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो में साफ तौर पर दिख रही है। जिसमें केवल एक महिला सिक्योरिटी गार्ड बालक को थामे नजर आ रही है और बाकी सिक्योरिटी गार्ड मारपीट कर रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर सिडकुल रमेश तनवार को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

तहरीर मिलते ही पुलिस ने सुरक्षाकर्मी कुलदीप, अशोक सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर सिडकुल रमेश सिंह तनवार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

पहले भी होते रहे हैं विवाद
दीप गंगा सोसायटी में यह पहला विवाद नहीं है। सोसायटी में झगड़े-मारपीट की शिकायतें आए दिन पुलिस को मिलती आ रही हैं। ताजा प्रकरण एक स्कूल से जुड़ा है। दरअसल, सोसायटी के एक फ्लैट में प्ले स्कूल संचालित किया जा रहा है। सोसायटी के नए पदाधिकारियों को यह नागवार गुजर रहा है।

बताया जा रहा है कि स्कूल बंद कराने के लिए पूरी कवायद की गई। इसीलिए बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए आने वाले अभिभावकों के साथ अभद्रता, मारपीट की जा रही हैं। आरोपित सिक्योरिटी गार्ड मुजफ्फरनगर के निवासी बताए जा रहे हैं। हमलावरों के साथ ही उनको मारपीट के लिए निर्देशित करने वालों पर भी कार्रवाई होनी तय है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो देख रहे आम लोग भी पुलिस से यह मांग उठा रहे हैं।

 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें