Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeनैनीतालनैनीताल– कांस फ़िल्म फेस्टिवल के लिए बाल मजदूरी पर आधारित शॉर्ट फिल्म...

नैनीताल– कांस फ़िल्म फेस्टिवल के लिए बाल मजदूरी पर आधारित शॉर्ट फिल्म कृष्णा का हुआ शुभ मुहूर्त, जल्द सरोवर नगरी में भी होगी शूटिंग

नैनीताल। बाल मजदूरी पर एक मार्मिक कहानी को कांस फ़िल्म फेस्टिवल के लिए नैनीताल निवासी फ़िल्म निर्माता संजय सनवाल पर्दे पर उतारने वाले है। इस शार्ट फ़िल्म का नाम कृष्णा है। फ़िल्म में कृष्णा का मुख्य किरदार नैनीताल के लांग व्यू पब्लिक स्कूल में कक्षा 5 के छात्र देव राजपूत निभाएंगे।फ़िल्म की प्रड्यूसर हेमा शर्मा है। फ़िल्म कृष्णा में राजेश आर्य, अनिल घिण्डियाल ,बलविंदर कौर,पारस,आद्रिका,और रुद्र वर्मा महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।फ़िल्म कृष्णा न सिर्फ कांस फ़िल्म फेस्टिवल बल्कि ऑस्कर के लिए भी भेजी जाएगी।
फ़िल्म में संगीत विदित तंवर का रहेगा। फ़िल्म के पंच राइटर अमर ठाकुर,लाइन प्रोड्यूसर गौरव ,एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राजेंद्र बिष्ट,प्रोडक्शन मैनेजर विजय किरोला,मेकअप पूजा रावत,कॉस्ट्यूम ज्योति बिष्ट की रहेगी।फ़िल्म कृष्णा की शूटिंग जल्द ही नैनीताल में की जाएगी। फ़िल्म हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज की जायेगी।
बता दें की फिल्म निर्माता संजय अपनी विभिन्न फिल्मों के लिए 30 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं। वहीं उनकी हालिया फिल्म पूनम ने भारत और विदेशों में एक लहर पैदा की है। उनकी इस उपलब्धि के उत्तराखंड के मुख्यमंत्री द्वारा भी सम्मानित किया जा चुका हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें