Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeनैनीतालनैनीताल– 29 अक्टूबर से लापता चल रहें युवक का पुलिस ने गड्ढे...

नैनीताल– 29 अक्टूबर से लापता चल रहें युवक का पुलिस ने गड्ढे से बरामद किया शव

नैनीताल/ मुक्तेश्वर। बीते 29 अक्तूबर से लापता चल रहें एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया हैं।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पट्टी तल्ला कांडा में राजस्व उपनिरीक्षक को सोयब आलम पुत्र स्व. जहीर मियाँ , निवासी चंपारण बिहार द्वारा अपने भाई तबरेज आलम पुत्र जहीर मियाँ की 13 दिसंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने रिपोर्ट में बताया की बीते उसका भाई 29 अक्टूबर से ग्राम कचिलाकोट ,पट्टी तल्ला कांडा धारी से गायब हो गया है। जिस पर राजस्व उपनिरीक्षक द्वारा गुमशुदगी दर्ज कर जाँच की गई।
तहरीर में मृतक के भाई ने अवगत कराया गया कि उसका भाई तबरेज आलम (मूल निवासी- चंपारण बिहार ) संतू बैठा (मूल निवासी -चंपारण बिहार ) के ग्राम कचिलाकोट में स्थानीय स्तर पर रूई एवं रजाई गद्दों का कार्य करता था। जिसका 29 अक्टूबर से कोई पता नहीं है साथ ही उसके भाई का फोन भी लगातार बंद आ रहा हैं।
वहीं गुमशुदगी दर्ज होने के बाद राजस्व उपनिरीक्षक द्वारा जाँच, खोजबीन एवं स्थानीय स्तर पर पूछताछ की गई । जिसके बाद शनिवार को राजस्व उपनिरीक्षक द्वारा ग्राम कचिलाकोट के स्थानीय निवासी शयशोदा देवी व उसके पति महेश सिंह से भी इस संबंध में पूछताछ की गई ।जिसपर दोनो ने स्वीकार किया की गुमशुदा व्यक्ति के साथ रह रहें चंपारण ,बिहार निवासी संतू बैठा द्वारा गुमशुदा तबरेज की हत्या की गई थी । जिसे उन्होंने देवकी देवी पत्नी माधव सिंह के साथ मिलकर मृतक के साथी संतू बैठा के कहने पर उसके साथ मिलकर जमीन में गड्ढ़ा खोदकर गाँव के समीप ही गाड़ दिया गया । जिसपर पुलिस ने यशोदा देवी एवं महेश सिंह की निशानदेही पर मृतक के भाई की उपस्थिति में गड्ढ़ा खोद कर शव बरामद कर लिया है ।
साथ ही मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करने के साथ ही वारदात में शामिल सभी लोगो के खिलाफ हत्या एवं घटना के साक्ष्य छिपाने के संबंध में आवश्यक कार्रवाई की गई।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें