Saturday, June 15, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeनैनीतालनैनीताल– जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने राजकीय बालिका इण्टर काॅलेज एवं राजकीय...

नैनीताल– जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने राजकीय बालिका इण्टर काॅलेज एवं राजकीय इंटर कॉलेज का किया निरीक्षण

नैनीताल – जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने आज शनिवार को राजकीय बालिका इण्टर काॅलेज एवं राईका इण्टर काॅलेज के प्रधानाचार्य, अधिशासी अभियन्ता सिंचाई, लोनिवि, आपदा अधिकारियों के साथ जीजीआईसी एवं जीआईसी इंटर काॅलेज के भवनों का स्थलीय निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान उन्होंने जीजीआईसी के जिन भवनों का ध्वस्तीकरण किया जाना है उनको तत्काल ध्वस्तीकरण की आवश्यक कार्यवाही एवं जो छत क्षतिग्रस्त है उनके मरम्मत कार्य हेतु स्टीमेट बनाने के निर्देश सिंचाई विभाग को दिये ताकि समय रहते हुए भविष्य के लिए भवनों सुरक्षित किया जा सके।
जिलाधिकारी ने कहा कि बलियानाला के मरम्मत कार्य हेतु प्रथम फेस में जो कार्यो को प्रारम्भ किये जाने हैं उसके लिए मेन रोड से जीजीआईसी मैदान तक अप्रोज रोड बनाई जानी है। इस दौरान जीआईसी में जो भवन रोड निर्माण की जद में आ रहे हैं उनका ध्वस्तीकरण किया जाना है। कार्य के दौरान राईका इंटर काॅलेज में पढ़ने वाले छात्रों को सुरक्षा एवं पढ़ाई को ध्यान में रखते हुए जीजीआईसी में शिफ्ट करने के निर्देश जीआईसी इंटर काॅलेज के प्राधानाचार्य राजेन्द्र सिंह अधिकारी को दिये।
इस दौरान जिला आपदा प्रबन्धन अधिकारी शैलेश कुमार, प्रधानाचार्या बिमला बिष्ट जीआईसी काॅलेज, प्रभारी प्रधानाचार्या रेखा नेगी, जीजीआईसी काॅलेज सहित विभिन्न विभागों के सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें