Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeनैनीतालनैनीताल– जिला बार ने की पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

नैनीताल– जिला बार ने की पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग



नैनीताल। जिला शासकीय अधिवक्ता के साथ हुई घटना के बाद मंगलवार को अधिवक्ताओ ने बैठक कर आई जी को ज्ञापन प्रेषित किया जिला बार की ओर से भेजे पत्र में संघ के अधिवक्ताओ ने विवेचक को हटाने की मांग के साथ ही कहा कि मामले में पुलिस अधिकारियों की द्वारा बेहद लापरवाही बरती गयी कहा कि आरोपियों द्वारा पुलिस के साथ भी गाली गलौच व अभद्रता करने के साथ ही वरिष्ठ अधिवक्ता से मारपीट कर चोटिल कर दिया गया जिसे पुलिस को स्वतः संज्ञान लेना चाहिये था अधिवक्ताओ के एकत्र होने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया वही दूसरी तरफ अविश्वसनीय रूप से मारपीट करने वाले आरोपियों के प्रार्थना पर मुकदमा पंजीकृत कर अपने कार्य को लेकर घोर लापरवाही बरती गयी है वही आरोपी के परिजनों ने डी जी के घर पर पहुच एफ आई आर वापस न लेने पर उनकी पत्नी से अपने दम पर अन्य कार्यवाही की बात कही कहा कि मामले में पुलिस कर्मियों के विरुद्ध एक सप्ताह के भीतर अनुशासनात्मक व दंडात्मक कार्यवाही की मांग जिला बार संघ ने आई जी से करी है।


जिले के सरकारी अधिवक्ताओ ने
डी जी सी के लिये करी सुरक्षा की मांग।

नैनीताल। जिला शासकीय अधिवक्ता डी जी सी (फौजदारी) के साथ हुई घटना के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर जिलाधिकारी से मांग की गयी है डी जी सी सुशील कुमार शर्मा के साथ हुई घटना पर जिले के सरकारी अधिवक्ताओ के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा कहा कि घटना में शामिल अभियुक्तो के परिजन व अन्य लोग उनके घर आकर एफ आई आर वापस लेने
का दबाव बना रहे है जिससे उनको व उनके परिजनों को जानमाल का खतरा बना हुआ है मामले में अधिवक्ताओ ने उचित जाँच की मांग के साथ ही डी जी सी की सुरक्षा की मांग करी है। इस दौरान जिला शासकीय अधिवक्ता राम सिंह रौतेला पूरन सिंह बोरा नवीन जोशी देव सिंह मेहरा गिरिजा पांडेय पूजा साह सहायक अभियोजन अधिकारी डी के मुनगली मनीष भट्ट हेमा शर्मा आदि मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें