Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeनैनीतालनैनीताल– आम नागरिक बन गश्त पर निकली सीओ सिटी विभा दीक्षित, खुले...

नैनीताल– आम नागरिक बन गश्त पर निकली सीओ सिटी विभा दीक्षित, खुले में शराब पीने वालों पर की कार्रवाई

नैनीताल। शहर में स्थित रेस्टोरेंट में अवैध तरीकों से पिलाई जा रही शराब व नशे की शिकायत मिलने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी विभा दीक्षित ने खुद सिविल ड्रेस में ताबड़तोड़ छापेमारी की और दर्जनों लोगों को असंवैधानिक हरकतों में पकड़कर कोतवाली ले आई।

जहां कोतवाली पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ पुलिस एक्ट में चालान कर हिदायत देकर छोड़ दिया।
बता दें की पुलिस क्षेत्राधिकारी विभा दीक्षित को शहर में बढ़ते नशे को लेकर कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी।
जिसपर सीओ दीक्षित ने कुछ समय तक जानकारियां जुटाने के बाद रविवार की शाम लगभग सात बजे सिविल ड्रेस में आम लड़की बनकर मल्लीताल की मस्जिद से अरोमा होटल मार्ग तक पैदल गश्त की।
इस दौरान उनके साथ दो कॉन्स्टेबल भी सिविल ड्रेस में एक दूरी बनाकर चलते रहे, तांकि किसी को उनपर शक न हो।
सी.ओ.ने पहले तो पूरे मार्ग की रैकी करी और दो से तीन स्थानों में खुलेआम शराब पीते युवकों को चिन्हित किया। इसके बाद उन्होंने मल्लीताल कोतवाली से टीम बुलवाई और सभी को पकड़कर कोतवाली में बैठा दिया। इसके बाद सी.ओ. विभा दीक्षित, मल्लीताल की जयलाल साह बाजार पहुंची और रैस्टोरेंट में ग्राहकों को बैठाकर शराब पिलाने और पीने वालों को पुलिस के माध्यम से कोतवाली ले आई। पुलिस की इस ताबड़तोड़ कार्यवाही के बाद मल्लीताल क्षेत्र में अवैध और अनैतिक कार्य करने वालों के बीच हड़कंप मच गया।
इस अभियान में पुलिस ने लगभग 22 लोगों के पुलिस एक्ट में सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने और पिलाने के चालान किये। पुलिस ने सभी को दोबारा ऐसा न करने की कड़ी हिदायत देकर छोड़ दिया।
सी.ओ.की नशे के खिलाफ सख्त कार्यवाही देखकर अब स्मैक की समस्या से जूझ रहे नैनीताल के लोगों को भी स्मैक पर रोक लगने की आस जग गई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें