Sunday, February 25, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeनैनीतालसरोवर नगरी की हसीन वादियों में शूटिंग के लिए पहुंचे मशहूर हास्य...

सरोवर नगरी की हसीन वादियों में शूटिंग के लिए पहुंचे मशहूर हास्य कलाकार राजपाल यादव, कहा सुंदरता में स्विटजरलैंड से कम नहीं देवभूमि उत्तराखंड

नैनीताल। अपने मजाकिया अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर हास्य कलाकार राजपाल यादव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म एमबापे की शूटिंग के लिए इन दिनों सरोवर नगरी पहुंचे हुए हैं। निर्देशक राहुल पॉल के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग तीन सप्ताह नैनीताल में होनी होनी है। जिसके लिए बलरामपुर हाउस में बुधवार को फिल्म के कई शॉर्ट फिल्माए गए।
इस दौरान राजपाल यादव ने बलरामपुर हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड स्विटजरलैंड से कम नहीं है। यहां व्यापक स्तर पर शूटिंग कार्य किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माण को लेकर उत्तराखंड के साथ उत्तर प्रदेश में अपार संभावनाएं हैं। प्राकृतिक रूप से यह दोनों राज्य व्यापक रूप से संपन्न हैं और धार्मिक क्षेत्र में भी विश्व में खास पहचान रखते हैं। इस योजना को लेकर दोनों प्रदेशों के मुख्य मंत्रियों से वार्ता हो चुकी हैं। इस योजना को मूर्त रूप देने के विशेषज्ञों द्वारा योजना बनाई बनाई जा रही हैं। उम्मीद है कि निकट भविष्य में सार्थक परिणाम सामने आएंगे। टॉलीवुड व बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर कहा कि इन दोनों क्षेत्रों के फिल्म निर्माता एक दूसरे का सहयोग कर रहे हैं। इन दोनो का आपसी सहयोग भविष्य में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में विश्व स्तर पर गहरी छाप छोड़ने में कामयाब होंगे। अभिनेता हेमन्त पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के लिए कई सालों से प्रयास कर रहे हैं। इस दिशा में उन्हें सफलता भी मिली है।
फिल्म में हेमंत पांडे, राजपाल यादव , सुचित्रा पिल्लई के साथ सुमित बोहरा, पुनीत साह, रोहित लोहनी व शारीखा खान फिल्म में हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें