Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeदेहरादूनदेहरादून– रोहित गर्ब्याल ने अपने नाम की द ब्रेक हाउस अकादमी...

देहरादून– रोहित गर्ब्याल ने अपने नाम की द ब्रेक हाउस अकादमी द्वारा आयोजित IX उत्तराखंड स्टेट रैंकिंग स्नूकर चैंपियनशिप

देहरादून में द ब्रेक हाउस अकादमी द्वारा IX उत्तराखंड स्टेट रैंकिंग सीनियर एवं जूनियर स्नूकर चैंपियनशिप प्रतियोगिता 2022 का आयोजन किया गया। जिसमें उत्तराखंड के विभिन्न शहरों से खिलाड़ियों ने भाग लिया।
फाइनल मुक़ाबला रोहित गर्ब्याल (देहरादून) एवम साहिल डोरा (देहरादून) के बीच खेला गया।
प्रतियोगिता में दोनों ही खिलाड़ियो ने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं बेस्ट ऑफ़ 7 मुक़ाबले में रोहित ने शानदार खेल दिखाते हुए 3-0 की बढ़त बनाई। तो वहीं साहिल ने खेल में शानदार वापसी करते हुए अगले 2 गेम जीत के 3-2 कर दिया। वही अगले गेम में रोहित ने शानदार ब्रेक बनाते हुए 4-2 से चैंपियनशिप अपने नाम की।

तीसरे स्थान के मैच में सक्षम गैरोला (देरादून) ने ओवैस कामरान (देहरादून) को 3-2 से हराया.

बता दें की रोहित गर्ब्याल, साहिल डोरा और सक्षम गैरोला 25 नवंबर से इंदौर में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे।
वहीं जूनियर स्नूकर के फाइनल मुक़ाबले में अक्षत गुसाईं (हल्द्वानी) ने आदित्य बिष्ट (रुद्रप्रयाग) को 3-0 से हराकर खिताब जीता।

अक्षत गुसाईं और आदित्य बिष्ट इंदौर में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्तराखंड का जूनियर स्नूकर में प्रतिनिधित्व करेंगे।
वहीं बिलियर्ड्स के फाइनल में अनिल सागर (देहरादून) ने पंकज कुकरेजा (देहरादून) को 3-2 से पराजित किया। जिसके बाद अनिल सागर और पंकज कुकरेजा इंदौर में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्तराखंड का बिलियर्ड्स में प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस अवसर पर एसोसिएशन के सचिव पंकज कुकरेजा, प्रधान घनश्याम पुरी, उप-प्रधान महेश आनंद आदि मौजूद रहे और खिलाड़ियो की हौसला अफ़ज़ाही कर पुरस्कार वितरण किये।
चैंपियनशिप के आयोजक, ब्रेक हाउस स्नूकर अकादमी, के कारन थपलियाल और कार्तिक थपलियाल को भी धन्यवाद दिया गया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें