Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeजनहितट्रैफिक में बेवजह हॉर्न बजाने वालो के लिए एक पोस्ट, खूब किया...

ट्रैफिक में बेवजह हॉर्न बजाने वालो के लिए एक पोस्ट, खूब किया जा रहा है शेयर 

जब सिग्नल लाल है, तो ट्रैफिक पॉइंट पर हॉर्न बजाते रहना  बिल्कुल तर्कहीन नहीं है? यह पूरी तरह से विचित्र बात यह है कि यह जानते हुए भी कि एक कार ट्रैफिक में मुश्किल से चल सकती है, लोग पूरी तरह से अराजकता पैदा करने के लिए लगातार हॉर्न बजाना बंद नहीं करते हैं. इससे ध्वनि प्रदूषण भी होता है और यह बिल्कुल बेकार हरकत है. यह वायरल पोस्ट, शायद, उन सभी तर्कहीन लोगों को समर्पित है, जो ट्रैफिक पॉइंट पर बार-बार हॉर्न बजाना बंद नहीं करते. ट्विटर यूजर टुंकू वरदराजन  ने दिल्ली  में एक तिपहिया वाहन देखा, जिसमें उन लोगों के लिए एक शानदार संदेश था, जो ट्रैफिक प्वाइंट पर लगातार हॉर्न बजाते हैं.

‘होनिंग हर्ट्स’ शीर्षक वाला बैनर मूल रूप से उन लोगों से जवाब मांग रहा है जिन्हें बिजी ट्रैफिक पॉइंट पर हॉर्न बजाने की बुरी आदत होती है. यह एक सवाल पूछता है, “ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है? ” इस प्रश्न के विकल्प और भी मजेदार हैं. देखकर साफ पता चल रहा है कि यह उन बेसब्र लोगों का मजाक उड़ा रहा है.

वरदराजन ने इस कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर की, “बहुत खूब. दिल्ली में एक तिपहिया वाहन पर. ”

ऐसा लगता है कि इंटरनेट ने इस शानदार पोस्ट को पसंद किया है और इसे बनाने वाले की रचनात्मकता की भी सराहना की है. कुछ यूजर्स ने यह भी शेयर किया कि वे हॉर्निंग से कितनी नफरत करते हैं और जब भी वे कर सकते हैं ऐसा करने से बचते हैं.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें