Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडरिश्वत लेते हुए पटवारी का वीडियो वायरल! एसडीएम ने दिए जांच के...

रिश्वत लेते हुए पटवारी का वीडियो वायरल! एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

देहरादून के कालसी तहसील में एक पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं वीडियो बनाने वाले व्यक्ति से लिखित शिकायत भी मांगी गई है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पटवारी के पास दस्तावेज पर हस्ताक्षर करवाने के लिए पहुंचता है। व्यक्ति कहता है कि दस्तावेज पर मोहर लगा दीजिए। पटवारी कहता है की मोहर लगाना मेरा काम है पर खर्चा पानी लगेगा। व्यक्ति पटवारी को 500 रुपये का नोट देता है, लेकिन पटवारी कहता है कि दो हरी पत्ती लगेगी। व्यक्ति कहता है कि वह बड़ी मुश्किल से किसी से जुगाड़ कर पैसे लाया है। उसके पास घर जाने के लिए किराया भी नहीं है।
व्यक्ति बोलता है कि मोहर लगाने के बाद भी कुछ मिलता है या नहीं मिलता है। तब पटवारी कहता कि भरोसा नहीं है तो रहने दो, मैं बता रहा हूं कि मिलता है या नहीं मिलता है। पटवारी कहता है कि इससे कम में काम नहीं होगा, 500 रुपये और दो। वीडियो में पटवारी के हाथ में 500 रुपये का नोट भी नजर आ रहा है। पटवारी का एक सहायक भी साथ में बैठा है। वीडियो में नजर आ रहे पटवारी का नाम सुखदेव जिनाटा बताया जा रहा है। पटवारी के पास सहिया के अलावा समाल्टा क्षेत्र का भी प्रभार है। एसडीएम कालसी योगेश मेहरा ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में है। उन्होंने बताया कि संबंधित पटवारी के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं वीडियो बनाने वाले व्यक्ति से लिखित शिकायत भी ली जा रही है।

 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें