Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में आज शाम 5 बजे थम जाएगा लोकसभा चुनाव 2024 के...

उत्तराखंड में आज शाम 5 बजे थम जाएगा लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का शोर

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का आज उत्तराखंड में अंतिम दिन है। आज शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा. ऐसे में राजनीतिक दलों ने प्रचार के आखिरी दिन आज पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम धामी हल्द्वानी में रोड शो करेंगे। वहीं कांग्रेस के सचिन पायलट हल्द्वानी में ही जनसभा को संबोधित करेंगे।

19 अप्रैल को उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। मतदान से पहले राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रचार प्रसार को तेज कर दिया है। आज शाम 5:00 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। ऐसे में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी के नैनीताल ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हल्द्वानी में रोड शो होगा। वहीं कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट हल्द्वानी रामलीला ग्राउंड में जनसभा के माध्यम से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के लिए वोट मांगेंगे। मुख्यमंत्री के हल्द्वानी में रोड शो के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। रोड शो को भव्य एवं दिव्य बनाने के लिए नैनीताल जिले के सभी मंडल अध्यक्षों, सभी मोर्चों के पदाधिकारियों को अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में पहुंचने को कहा गया है।

बीजेपी के मीडिया प्रभारी चंदन बिष्ट ने बताया कि रोड शो बुधवार को दोपहर 2 बजे पशु चिकित्सालय कालाढूंगी रोड से होते हुए दीन दयाल पार्क तिकोनिया चौराहे तक निकाला जायेगा। रोड शो के दौरान महिला मोर्चा के द्वारा अलग अलग स्थानों में मुख्यमंत्री का स्वागत कार्यक्रम भी इस दौरान किया जायेगा। रोड शो में नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट समेत सभी भाजपा विधायक एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। रोड शो आयोजित कर भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में अपनी मजबूत स्थिति का प्रदर्शन कर मतदाताओं का समर्थन प्राप्त करने का भरपूर प्रयास करेगी। उधर कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में दिन के 2:00 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पायलट कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के पक्ष में वोट मांगेंगे। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया कोऑर्डिनेटर राजीव महेश महर्षि ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता, राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज हल्द्वानी के रामलीला मैदान में नैनीताल से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। चुनावी सभा में पार्टी के विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश पदाधिकारी जिला और महानगर अध्यक्षगणों सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और आम जनता प्रतिभाग करेगी। नैनीताल उधमसिंह नगर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी का मुकाबला पिछले चुनाव के विजेता बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट से है। मनोज तिवारी नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में करेंगे चुनावी सभा: वहीं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से नेता मनोज तिवारी आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पौड़ी लोकसभा सीट के तहत आने वाली नरेंद्र नगर विधानसभा सीट के मुनि की रेती इलाके में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील करेंगे। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया कि भाजपा ने पिछले दो सप्ताह में ताबड़तोड़ रैलियां प्रदेश भर में की हैं। वहीं आज उनके नेता मनोज तिवारी प्रदेश में मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज पहले कैंची धाम के दर्शन करेंगे और उसके बाद हल्द्वानी में एक रोड शो में भाग लेंगे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें