Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअपराधरुद्रपुर– कोतवाल अशोक कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला...

रुद्रपुर– कोतवाल अशोक कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला होटल से गिरफ्तार, संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर। उधम सिंह नगर जिले के जसपुर में तैनात रहें कोतवाल अशोक कुमार को बीते कुछ माह पूर्व यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने आज बुधवार को शहर के आवास विकास में स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया हैं। जहां पर वह पहचान बदलकर एक युवक के साथ रह रही थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक महिला द्वारा पुलिस को शिकायत की गई थी कि उसका पति घर से सामान चुराकर ले गया है और एक महिला के साथ होटल में रह रहा है। जिसके बाद पुलिस ने होटल में दबिश दी और एक महिला व पुरुष को होटल से गिरफ्तार किया। जिसमे गिरफ्त में आई युवती की पहचान हिना रावत के रूप में हुई, जोकि पूर्व में जसपुर कोतवाल को योन शोषण के आरोप में फसा चुकी है।

गौरतलब हो की जसपुर के कोतवाल रहे अशोक कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद महिला डीजीपी अशोक कुमार से भी मिली थी, जिसके बाद वह अपने बयान से पलट गई और कोतवाल पर लगाए अभी आरोप को निराधार बताने लगी। हालांकि डीजीपी ने उक्त शिकायत पर जसपुर कोतवाल अशोक कुमार का पिथौरागढ़ तबादला कर दिया था। पुलिस के मुताबिक महिला के साथ रह रहा व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर घर से सामान चुराकर लाया था। जिसके बाद पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने युवक व उसके साथ एक महिला को होटल से गिरफ्तार किया है।

बताया की हिना रावत गलत आईडी का इस्तेमाल कर होटल में रह रही थी। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर चौकी लाई, जहां शिकायतकर्ता पत्नी के घर से चोरी हुए कीमती सामान को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है । चौकी प्रभारी नीमा बोहरा ने बताया की दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 379, 411, 420, 504, 506 और षड्यंत्र रचने की धारा 120-बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें