Friday, April 19, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडनैनीताल– कैसे सुरक्षित हो बेटियां! पुलिसकर्मी ने की युवती से छेड़छाड़

नैनीताल– कैसे सुरक्षित हो बेटियां! पुलिसकर्मी ने की युवती से छेड़छाड़

नैनीताल: कालाढूंगी थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा हल्द्वानी के कॉलेज से बीएससी कर रही है। छात्रा ने मुखानी थाने की पुलिस को बताया कि वह मंगलवार सुबह 8:30 बजे कालाढूंगी से हल्द्वानी के लिए बस में सवार हुई थी। इसी दौरान बस में एक पुलिस कर्मी भी चढ़ा और उससे बात करने लगा। छात्रा का आरोप है कि आम्रपाली शिक्षण संस्थान के पास बस रुकी तो पुलिस कर्मी उसे गलत नियत से छूने लगा। छात्रा ने बस में ही सवार अपने साथी को फोन कर इसकी जानकारी दी। दोस्त ने छात्रा की सीट पर पहुंचकर बात की तो सिपाही बस से उतरकर चला गया। इसके बाद छात्रा मुखानी थाने पहुंची और सिपाही के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। जांच में पता चला है कि आरोपी सिपाही मो. जरीफ अहमद नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात है। वह इससे पहले चमोली में तैनात था। पूर्व में उस पर गार्ड के साथ मारपीट करने का भी आरोप लग चुका है।

एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। आरोपी के खिलाफ जिलाबदर की भी कार्रवाई होगी। छात्रा के लगाए गए आरोपों की भी जांच की जाएगी। यदि आरोपी उक्त जांच में दोषी पाया गया तो उसे बर्खास्त किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि बस में सवार महिला बैंक कर्मी के साथ पीएसी जवान ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर भी जब वह नहीं माना तो बैंक कर्मी ने डायल 1090 पर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस चौकी के पास बस रुकवाने पर आरोपी कूदकर भाग गया। पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस के अनुसार गदरपुर स्थित एक बैंक शाखा में कार्यरत हल्द्वानी निवासी युवती मंगलवार शाम हल्द्वानी आने के लिए रुद्रपुर से बस में सवार में हुई थी। बेलबाबा के पास बस में सवार एक युवक उसके पास की सीट पर बैठ गया और छेड़खानी करने लगा। इस पर युवती ने डायल 1090 पर पुलिस को सूचना दे दी और बस को टीपीनगर पुलिस चौकी के सामने रुकवा दिया। इस पर आरोपी बस से कूदकर भाग गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच में पता चला है कि आरोपी ललित चंद्र 46वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर में कार्यरत है। वह युवती का कई दिनों से पीछा कर रहा था। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस की ओर से एक रिपोर्ट 46वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर भेजी गई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें