Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडदारोगा की बेटी हत्याकांड: चीला शक्ति नहर से बरामद हुआ आरोपी का...

दारोगा की बेटी हत्याकांड: चीला शक्ति नहर से बरामद हुआ आरोपी का शव, गला रेतकर की थी युवती की हत्या

ऋषिकेश में तीन पानी पुलिया के पास 6 मई को मिले दारोगा की बेटी के शव को लेकर आज बड़ा घटनाक्रम हुआ। ऋषिकेश के पास चीला शक्ति नहर से आरोपी युवक का शव बरामद हुआ है। ऐसी आशंका है कि इसी आरोपी ने युवती का गला रेतकर हत्या की होगी। उसके बाद इसने खुद भी आत्मघाती कदम उठा लिया।

चीला शक्ति नहर से एसडीआरएफ ने एक युवक का शव बरामद किया है। शव की शिनाख्त शैलेंद्र भट्ट के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया है कि ये वही शख्स है जो दून पुलिस में तैनात दारोगा की बेटी की हत्या का आरोपी है। युवक ने परिजनों ने की शिनाख्त की है। पुलिस ने शव को एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौर हो कि, रायवाला थाना क्षेत्र में देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर तीन पानी पुलिया के पास बीती 6 मई को एक युवती का शव बरामद हुआ था। युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। युवती की पहचान दून पुलिस में तैनात दारोगा की बेटी के रूप में हुई थी। पुलिस जांच में युवती के मित्र शैलेंद्र भट्ट का नाम सामने आया था। सीसीटीवी फुटेज में भी युवती आखिरी बार शैलेंद्र के साथ ही स्कूटी में जाती दिखी थी। शैलेंद्र के दोस्त ने पुलिस को बताया था कि शैलेंद्र किसी वारदात को अंजाम देने की बात कह रहा था और उसके बाद वो आत्महत्या करने की बात कहकर चीला शक्ति नहर की ओर गया था। शक और सूचना के आधार पर पुलिस पिछले चार दिनों से आरोपी शैलेंद्र भट्ट की तलाश कर रही थी। आज शुक्रवार सुबह एसडीआरएफ ने शैलेंद्र भट्ट का शव चीला शक्ति नहर से बरामद कर लिया है।

बीते 6 मई को देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर छिद्दरवाला क्षेत्र में तीन पानी पुलिया के नीचे एक युवती का शव पुलिस को बरामद हुआ था। घटना की जांच में मृतका के दोस्त शैलेंद्र भट्ट द्वारा उसकी हत्या किया जाना सामने आया। आरोपी शैलेंद्र भट्ट के दोस्त ने पुलिस को बताया था कि आरोपी ने दो दिन पहले एक चाकू खरीदा था और उसके द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद उसी रात ऋषिकेश बैराज के पास शक्ति नहर में कूदकर आत्महत्या किए जाने के बात बताई गई थी। घटना के बाद से पुलिस टीम आरोपी की तलाश के लिए लगातार सर्च अभियान चलाते हुए थी। एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि सर्च अभियान के दौरान आज 10 मई की सुबह जल पुलिस और एसडीआरएफ की गोताखोर टीम को चीला बैराज से आरोपी शैलेंद्र भट्ट का शव बरामद हुआ है। परिजनों को मौके बुलाकर उसकी शिनाख्त करवाई गई। घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पुलिस द्वारा विस्तृत जांच की जा रही है। घटना में किसी अन्य के सम्मिलित होने के कोई साक्ष्य प्राप्त नहीं हुए हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें