Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडलालकुआँ : अंग्रेजी शराब की दुकान में हथियारों के बल पर सेल्समैन...

लालकुआँ : अंग्रेजी शराब की दुकान में हथियारों के बल पर सेल्समैन ने लगाया लूट का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

रिपोर्ट- मुन्ना अंसारी, लालकुआँ।

लालकुआँ कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ में अंग्रेजी शराब की दुकान में देर रात लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया और सेल्समैन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है सेल्समैन ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग रात्रि करीब 10:00 बजे के आसपास उनकी शराब की दुकान में हथियारों के दम पर कुछ लोग घुसे और दुकान में रखी 6 लाख 20 हजार रुपए की नकदी एवं 5 लाख से अधिक की शराब की पेटियों को नुकसान पहुंचाते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है । उन्होंने कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है । वही पूरे मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्रकरण की जांच की जा रही है जल्द ही आवश्यक कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

वही सूचना के बाद घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे आबकारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र बिष्ट ने बताया कि उन्होंने शराब दुकान का निरीक्षण किया है साथ ही नुकसान का आंकलन किया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी।

इधर सेल्समैन मनीष काण्डपाल ने कहा कि आरोपित भाजपा का नेता रोहित दुम्का है जो कि कार में सवार होकर आया और उनकी शराब दुकान में हथियारों के बल पर जबरन घुसे और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है इस दौरान आरोपी सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर तोड़ गये और जाते जाते हुए धमकी दे गये कि क्षेत्रीय विधायक हमारे है और सरकार भी हमारी है जिसे जो करना है कर ले कुछ होने वाला नही है ।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें