Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडउत्तराखण्ड में बिछी चुनावी बिसात! तो क्या स्टार प्रचारक लगायेंगे बेड़ा पार?...

उत्तराखण्ड में बिछी चुनावी बिसात! तो क्या स्टार प्रचारक लगायेंगे बेड़ा पार? भाजपा में मोदी-योगी तो कांग्रेस में राहुल-प्रियंका की डिमांड, कंगना भी करेंगी प्रचार

उत्तराखण्ड में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान तेज हो चला है। राजनीतिक दलों द्वारा अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाया जा रहा है। रैली और जनसभाओं के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस दोनों बड़ी पार्टियां पांचों सीटों पर जीत का दावा कर रही है। चुनाव प्रचार की कड़ी में भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है। भाजपा की तरफ से जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहली पसंद हैं। वहीं कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का नाम शीर्ष पर है। भाजपा की ओर से प्रदेश की पांच सीटों पर प्रचार के लिए सबसे ज्यादा डिमांड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की है। यही नहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की भी सबसे अधिक मांग बताई जा रही है। पीएम मोदी आगामी 2 अप्रैल को रुद्रपुर स्थित मोदी मैदान में जनसभा करेंगे और कुमाऊं के वोटरों को साधेंगे।

इसी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन और चार अप्रैल को देवभूमि में रहेंगे। पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर वह तीन अप्रैल को पिथौरागढ़-अल्मोड़ा सीट के प्रत्याशी के समर्थन में जोरदार रैली करेंगे। इसी दिन वह टिहरी लोकसभा के विकासनगर में जनसभा करेंगे। इसके बाद चार अप्रैल को नड्डा हरिद्वार में रोड शो कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनायेंगे। खबरों की मानें तो अप्रैल माह के शुरूआत में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत समेत कई बड़े नेता उत्तराखण्ड में जनसभाएं कर सकते हैं। इधर कांग्रेस की बात की जाये तो खबर है कि कांग्रेस ने भी अपने स्टार प्रचारकों के कार्यक्रमों को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं। कांग्रेस में सबसे अधिक डिमांड राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हे। जिसको लेकर जल्द ही राहुल और प्रियंका गांधी के साथ ही सोनिया गांधी की भी चुनावी रैलियों की तिथियां घोषित हो सकती हैं।

 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें