Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडकांग्रेस की फायर ब्रांड नेता और तेज तर्रार प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पहुंची...

कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता और तेज तर्रार प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पहुंची देहरादून! कांग्रेस न्याय पत्र की गिनाई उपलब्धियां,भाजपा पर बोला हमला

कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता और तेज तर्रार प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आज देहरादून पहुंची। देहरादून पहुंची सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इससके बाद उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टो ‘न्याय पत्र’ के पांच न्याय और 25 गारंटियों के बारे में जानकारी दी। साथ ही सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला।

कांग्रेस की तेज तर्रार प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कांग्रेस का घोषणापत्र कमरे में बैठकर पूंजीपतियों से पूछकर नहीं बनाया गया है बल्कि भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल ने लाखों लोगों से मुलाकात कर इसका खाका तैयार किया है। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा इन 10 सालों में भाजपा शासन काल में बेरोजगारी चरम सीमा पर है इसलिए बेरोजगारी दूर करने के लिए कांग्रेस ने युवा न्याय की बात की है। जिसमें 30 लाख रिक्त सरकारी पदों को भरा जाएगा। हर शिक्षित युवा को एक लाख की अप्रेंटिसशिप का अधिकार दिया जाएगा. पेपर लीक रोकने के लिए सख्त कानून बनाया जाएगा। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा उत्तराखंड के युवा भर्ती होकर अपने पराक्रम का परिचय देते थे लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार अग्निवीर योजना लाकर युवाओं के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो अग्निवीर योजना समाप्त करके पूर्व की भांति सेना में भर्तियां की जाएंगी। इसी तरह महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को हर साल एक लाख रुपए दिए जाएंगे। सुप्रिया ने एमएसपी कानूनी गारंटी, श्रमिक न्याय, हिस्सेदारी न्याय की भी उपलब्धियां बताई। इसके अलावा उन्होंने सामाजिक व आर्थिक समानता के लिए हर व्यक्ति हर वर्ग की गिनती किए जाने पर भी अपनी बात रखी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें