Saturday, June 15, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडकेदारनाथ धाम पहुंचे अक्षय कुमार, प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

केदारनाथ धाम पहुंचे अक्षय कुमार, प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड): अक्षय कुमार जैसे ही केदारनाथ धाम पहुंचे उनको देखने के लिए श्रद्धालु उमड़ पड़े. लोगों में बॉलीवुड स्टार के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. अक्षय कुमार ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया. जितना संभव था उन्होंने प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली.

उत्तराखंड में शूटिंग करने आए हैं अक्षय कुमार: फिल्मों की फैक्ट्री कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग करने के लिए उत्तराखंड आए हुए हैं. अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में काम कर रहीं अनन्या पांडे भी उत्तराखंड पहुंची हुई हैं. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार करीब दो सप्ताह उत्तराखंड के विभिन्न पर्वतीय लोकेशंस पर अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे. फिलहाल फिल्म यूनिट मसूरी में शुक्रवार से शूटिंग शुरू कर चुकी है.

अक्षय कुमार ने केदारनाथ में की पूजा अर्चनाविशेष चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे थे अक्षय कुमार: अक्षय कुमार 18 मई को विशेष चार्टर्ड प्लेन से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे. जब अक्षय कुमार जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे तो उस समय किसी और फ्लाइट के आने या जाने का समय नहीं था. उस समय भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली थी. अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में देहरादून आए हैं. अक्षय दो दिन के लिए रुड़की में भी शूटिंग करेंगे.

उत्तराखंड में कठपुतली फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं अक्षय: बताते चलें कि बॉलीवुड के सबसे महंगे हीरो में से एक अक्षय कुमार इससे पहले अपनी सस्पेंस से भरपूर मर्डर मिस्ट्री फिल्म कठपुतली की शूटिंग उत्तराखंड में कर चुके हैं. तब फिल्म के शूटिंग स्थल हिमाचल दर्शाने पर विवाद भी हुआ था. अक्षय कुमार के पुलिस ऑफिसर वाले रोल वाली फिल्म सफल रही थी.

अक्षय कुमार को इसलिए कहते हैं खिलाड़ी कुमार: अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर 1968 को हुआ. वो अभी तक 150 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. बॉलीवुड में अक्षय कुमार मिस्टर खिलाड़ी या खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाने जाते हैं. दरअसल अक्षय कुमार ने खिलाड़ी सीरीज की कई फिल्में की थीं. वो सारी फिल्में सुपर हिट रही थीं. अक्षय की खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों में खिलाड़ी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी और खिलाड़ियों का खिलाड़ी शामिल हैं.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें