Wednesday, June 12, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडभारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा का सम्मेलन

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा का सम्मेलन

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा का सम्मेलन जिला कार्यालय में संपन्न हुआ। सम्मेलन के दौरान कई महिलाओं ने विभिन्न राजनैतिक पार्टियों की सदस्यता छोड़ कर भाजपा की सदस्यता ली और माननीय विधायक श्रीमती चन्द्रा पन्त जी को अपना समर्थन दिया है।
भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित महिला मोर्चा सम्मेलन में बोलते हुए माननीय विधायक श्रीमती चन्द्रा पन्त जी ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी भाजपा में महिलाओं का जो सम्मान है वह कहीं ओर नहीं है। यहां महिलाओं हर मंच पर नेतृत्व करने का अवसर ही नहीं बल्कि प्रशिक्षण भी दिया जाता है। उन्होंने सम्मेलन में आयी महिलाओं के जोश और उत्साह से एक नई उर्जा संचार होने की बात कहते हुए कहा कि आप सभी महिलाओं से मुझे काम करने की एक नई उर्जा प्राप्त होती है आप सभी के सहयोग से हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और युवा मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी लगातार विकास के कार्य कर रहें हैं आज देश व प्रदेश के साथ-साथ कई योजनाएं हमारे सीमांत जनपद में भी पूरी हुई है और इससे आम जनमानस को अप्रत्यक्ष और प्रत्यक्ष लाभ मिल रहा है।
सम्मेलन में मुख्य वक्ता पिथौरागढ़ विधानसभा प्रभारी श्रीमती किरन पन्त जी ने महिला मोर्चा की बहनों का अह्वान करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश, प्रदेश और क्षेत्र में जो जनसरोकार के कार्य किए है उन्हें आमजनता तक पहुंचाने का कार्य किया जाना है, ऐसे में मोर्चा की बहनों को घर-घर पहुंच कर यह कार्य करना होगा। सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष श्रीमती माला सौंन ने महिलाओं के जोश और उत्साह को देश में माननीन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी और विधानसभा में श्रीमती चन्द्रा पन्त जी के लिए आशीर्वाद, स्नेह और समर्थन बताया।
इस अवसर पर कुमाउं संयोजक श्रीमती उमा पठानी जी, अल्मोड़ा जिला सोशल मीडिया प्रभारी श्रीमती पूनम पालीवाल जी आदि भाजपा महिला मोर्चा की बहनें मौजूद रही।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें