Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यउत्तराखण्डः दून में बेखौफ बदमाशों ने हथियारों के बल पर तीन परिवारों...

उत्तराखण्डः दून में बेखौफ बदमाशों ने हथियारों के बल पर तीन परिवारों को बनाया बंधक, लाखों की लूट! इलाके में दहशत, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

देहरादून। राजधानी दून में बदमाश बेखौफ होकर लूट व चोरियों की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां गोरखपुर बनियावाला में बेखौफ बदमाशों ने तीनं परिवारों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दिया। इस घटना से जहां इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और एसओजी व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मंे मामले की पड़ताल में जुट गयी है।
जानकारी के अनुसार गोरखपुर बनियावाला चौक स्थित एक घर पर बीना देवी, उनकी बेटी सीमा व दूसरी बेटी रीना गुप्ता का बेटा आरव रहते हैं। शुक्रवार रात को वह सो रहे थे। अचानक देर रात साढ़े तीन बजे कुछ बदमाशों ने दरवाजे पर लगी जाली तोड़कर अंदर की कुंडी खोली और अंदर दाखिल हो गए। बदमाश पहले उसी कमरे में घुसे जहां पर तीनों एक ही बिस्तर पर सो रहे थे। बदमाशों ने हथियार निकाले और धमकी देनी शुरू कर दी कि यदि शोर मचाया तो वह उन्हें मार देंगे।इसके बाद बदमाश सीमा के गले से सोने की चेन और पर्स ले गए। जाते हुए बदमाश बाहर से दरवाजा बंद करके चले गए। इसके बाद उन्होंने पड़ोस में रहने वाले नितिन और जगदीश लाल के घर भी खंगाले। यहां उन्हें ज्यादा सामान नहीं मिला। पुलिस को शक है कि बदमाश स्थानीय हो सकते हैं क्योंकि जिस तरह से लूट की घटना को अंजाम दिया है उससे लग रहा है कि उन्हें तीनों घरों के बारे में सारी जानकारी थी। फिलहाल बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें