Saturday, March 2, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यउत्तराखण्डः आप के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते ही भाजपा में...

उत्तराखण्डः आप के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते ही भाजपा में शामिल हुए दीपक बाली! मुख्यमंत्री धामी की मौजूदगी में थामा भाजपा का दामन, लिंक में पढ़ें पूरी खबर

देहरादून। आम आदमी पार्टी को उत्तराखण्ड में एक और झटका लगा है। कल प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले दीपक बाली आज भाजपा में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजूदगी में आज उन्होंने भाजपा का दामन थामा। इस दौरान उनके दर्जनों समर्थकों के भी भाजपा मंे शामिल होने की खबर सामने आ रही है।
गौरतलब है कि अभी हाल में हुए विधानसभा चुनावों में दीपक बाली ने आम आदमी पार्टी के बैनर तले काशीपुर से चुनाव लड़ा था। आम आदमी पार्टी ने काशीपुर निवासी दीपक बाली को विधानसभा चुनावों में बेहतर परिणाम न आने के बाद पार्टी की कमान सौंपी गई थी ताकि निकाय चुनाव में वह बेहतर प्रदर्शन कर सके।
देर रात दीपक बाली ने पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष पद व पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। आप के केंद्रीय संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री को भेजे अपने त्यागपत्र में उन्होंने कहा था कि वह आम आदमी पार्टी के साथ असहज महसूस कर रहे हैं, इसलिए वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद के साथ ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें