Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यदुःखद ! मातम में बदली शादी की खुशियां, गहरी खाई में गिरी...

दुःखद ! मातम में बदली शादी की खुशियां, गहरी खाई में गिरी बारातियों से भरी बस,25 की दर्दनाक मौत कई घायल

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है यहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जब बारातियों से भरी एक बस गहरी खाई में जा गिरी । हादसे के वक्त बस में 45 से अधिक बाराती सवार थे। जिनमें से 25 लोगो के शव बरामद किए जा चुके हैं, वहीं 21 लोगो को रेस्क्यू कर लिया गया हैं। जबकि अन्य की तलाश जारी हैं।
हादसा जनपद पौड़ी के धुमाकोट क्षेत्रान्तर्गत टिमरी गांव के समीप हुआ हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 8 बजे लालढ़ाग से कांडागांव जा रही बारातियों से भरी हुई बस बीरोंखाल के सीमड़ी बैंड के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।
वहीं हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल में पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। अब तक करीब 25 बारातियों के शव मिलने की सूचना मिली हैं। साथ ही कई लोग घायल हो गए जिनका नजदीकी अस्पताल में उपचार चल रहा हैं । इसके साथ ही अन्य सवारियों को तलाशने का कार्य जारी हैं।


वहीं बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे। और अधिकारियों से दुर्घटना के बारे मे विस्तार से जानकारी ली। साथ ही डीएम पौङी से फोन पर बात कर उन्हें पूरी सतर्कता के साथ राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिये। वही मुख्यमंत्री ने राज्य आपदा कंट्रोल रूम के अधिकारीयों को हालात पर लगातार नजर बनाए रखने और जिले के अधिकारीयों से लगातार सम्पर्क में रहने के निर्देश दिये।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें