Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यसनसनीखेजः केरल में मरीज ने की डॉक्टर की हत्या! ब्लेड मारकर उतारा...

सनसनीखेजः केरल में मरीज ने की डॉक्टर की हत्या! ब्लेड मारकर उतारा मौत के घाट, हाईकोर्ट ने लिया मामले का संज्ञान

नई दिल्ली। केरल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां कोट्टारक्कारा में एक एक अस्पताल में इलाज के लिए लाए गए व्यक्ति ने मरीज का इलाज कर रही महिला डॉक्टर पर हमला कर हत्या कर दी। घटना 10 मई को घटी जब इलाज करा रहे मरीज ने कथित तौर पर सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले ब्लेड से हमला कर 23 वर्षीय महिला डॉक्टर की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी व्यक्ति को परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने के बाद पुलिस अस्पताल ले कर आई थी। कोट्टारक्कारा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब डॉक्टर उस व्यक्ति के पैर के घाव की ड्रेसिंग कर रही थी, तभी वह व्यक्ति अचानक उत्तेजित हो गया और कैंची तथा सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले ब्लेड से वहां खड़े सभी लोगों पर हमला कर दिया। अधिकारी ने बताया कि युवा डॉक्टर हमले में बुरी तरह घायल हो गई। आरोपी को अस्पताल लेकर आए पुलिस कर्मी भी हमले में घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि डॉक्टर को तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी देते हुए कोट्टारक्कारा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट के बाद खुद को बचाने के लिए आपातकालीन नंबर पर फोन किया था। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस, आरोपी को घायल अवस्था में तालुक अस्पताल लेकर पहुंची। अधिकारी ने बताया, जब हम उसे अस्पताल ले गए तो उस समय उसने शराब पी रखी थी और वह हिंसक था। वह महिला डॉक्टर के साथ अकेला था। हमें कमरे में जाने की अनुमति नहीं थी क्योंकि डॉक्टर द्वारा किसी भी मरीज की मरहम-पट्टी किए जाने के समय बाकी लोगों को अंदर जाने की अनुमति नहीं होती है।

उन्होंने बताया कि अचानक से हो हल्ला शुरू हुआ, और डाक्टर मदद के लिए चिल्लाते हुए बाहर निकली, उनके पीछे पीछे आरोपी हाथ में कैंची और सर्जरी वाला ब्लेड लिए बाहर निकला। वह चिल्ला रहा था, ‘‘ मैं तुम्हें मार दूंगा।’’ उन्होंने बताया कि अभी तक यह पता नहीं चला है कि वह इतना हिंसक क्यों हुआ और उसने डाक्टर पर हमला क्यों किया। आरोपी ने डाक्टर के अलावा वहां खड़े चार अन्य लोगों को भी हमला कर घायल कर दिया। अधिकारी ने बताया, बाद में उस पर बहुत मुश्किल से काबू पाया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें