Saturday, March 2, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यसड़क हादसाः हल्द्वानी में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार! दमकलकर्मी की...

सड़क हादसाः हल्द्वानी में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार! दमकलकर्मी की दर्दनाक मौत, परिवार और महकमे में शोक की लहर

हल्द्वानी। देर रात एक भीषण सड़क हादसे में दमकल विभाग के कर्मी की मौत हो गई। इस हादसे में कार सवार दो युवक भी गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर दमकलकर्मी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं महकमे में शोक की लहर है।
जानकारी के अनुसार मूल रूप से नानकमत्ता के टुकड़ी बिछुवा निवासी 30 वर्षीय नितिन राणा दमकल विभाग में फायरमैन के तौर पर तैनात थे। वर्तमान में उनकी पोस्टिंग हल्द्वानी फायर स्टेशन में थी। शुक्रवार को उसके दो रिश्तेदार अनुराग राणा व रिशु राणा हल्द्वानी आए थे। तीनों ने रात को एक साथ खाना खाया और उसके बाद फायरमैन नितिन स्टेशन की तरफ दोनों को छोड़ने जा रहा था तभी मंडी बाइपास पर फायर स्टेशन से महज 50 मीटर दूर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। घटना के बाद आसपास के लोग और फायर स्टेशन से अन्य कर्मचारी भी तुरंत मौके पर पहुंचे। जख्मी हालत में कार सवार तीनों लोगों को एसटीएच लाया गया, जहां नितिन ने दम तोड़ दिया। जबकि रिशु और अनुराग का उपचार चल रहा है। वहीं, घटना की सूचना पर सीओ बीएस धौनी और कोतवाल हरेंद्र चौधरी समेत अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए थे।
बताया जाता है कि नितिन घर का इकलौता बेटा था। उसका एक छह साल का बेटा है। घर के इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उधर मिलनसार स्वभाव के नितिन की मौत से महकमे में शोक की लहर है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें