Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यसियासी खेलः सपा प्रमुख अखिलेश ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया चैलेंज!...

सियासी खेलः सपा प्रमुख अखिलेश ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया चैलेंज! जितनी बॉल आप फेंकोगे उतने छक्के मैं मारूंगा, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टेडियम में मैच खेलने का चैलेंज दे दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव का यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है।


अखिलेश यादव ने सदन में योगी आदित्यनाथ को चैलेंज देते हुए कहा कि एक दिन क्रिकेट का मैच इकाना स्टेडियम में हो जाए। नेता सदन देखते हैं कितने टप्पे के बाद बॉल पर बैट मारते हैं और मैं आपको बता दूं कि नेता सदन जितनी बॉल आप फेंकोगे उतने छक्के मैं मारूंगा।


अखिलेश यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे यूपी सीएम की फुटबॉल देखने वाली तस्वीर पर मजे लेते हुए कहा कि वैसे हमारे नेता सदन बहुत अच्छे खिलाड़ी लगते हैं मुझे। अभी कुछ दिन पहले पूरी दुनिया के लोग टीवी के सामने बैठे थे और दुनिया के लोग एक खेल को देख रहे थे। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैंने खेल किसी को अकेले देखते हुए नहीं देखा कि हमारे नेता सदन टीवी के सामने अकेले बैठकर एक खेल देख रहे थे। मैं नेता सदन को बताना चाहता हूं कि फुटबॉल का मैच अकेला नहीं देखते। फुटबॉल का मैच ज्यादातर लोग एक ग्रुप में बैठकर देखते हैं और जिस टीम को सपोर्ट करते हैं उसकी ड्रेस पहनकर बैठते हैं। मुझे नहीं पता आप किस टीम को सपोर्ट कर रहे थे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें