Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यउफ ये इश्कः पति और दो बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार...

उफ ये इश्कः पति और दो बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला! परिवार के साथ आई थी बाजार, तभी बाइक लेकर पहुंचा प्रेमी और…

देहरादून। प्यार का जुनून एक महिला पर इस कदर हावी हुआ कि वह अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। हैरानी की बात तो यह कि महिला उस समय प्रेमी के संग फरार हुई जब वह अपने पति और बेटे के साथ बाजार आई थी। बताया जाता है कि जब महिला अपने प्रेमी के संग बाइक पर बैठी तो उसके 12 साल के बेटे ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन प्रेमी ने बाइक तेजी से दौड़ाकर उसे सड़क पर गिरा दिया, जिससे बच्चा चोटिल हो गया। फिलहाल पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार विकासनगर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी और 12 साल के बेट व सात साल की बेटी के साथ पलटन बाजार आया था। उसने पत्नी और बच्चों को तहसील चौक पर उतारा और गाड़ी को पार्क करने के लिए पुराने तहसील परिसर में चला गया। गाड़ी पार्क कर वापस आया तो देखा कि बेटा चोटिल था, उसका चेहरा छिला हुआ था। बेटे से पूछा तो बताया कि पापा के कार लेकर जाते ही एक युवक बाइक लेकर आया और मम्मी उसकी बाइक पर बैठकर जाने लगे। बच्चे ने मां का हाथ पकड़कर रोकने की कोशिश की। इस दौरान बाइक चला रहे युवक ने बाइक तेज कर दी, इससे वह गिर गया। बताया जाता है कि महिला की एक बेटी भी है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि महिला को भगाकर ले जाने वाला अमित कुमार नामक व्यक्ति मूलरूप से सहारनपुर जिले का निवासी है और महिला के घर पास किराये पर रह चुका है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें