Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यघिनौनी हरकतः नैनीताल में होटल कर्मी ने महिला पर्यटक का नहाते हुए...

घिनौनी हरकतः नैनीताल में होटल कर्मी ने महिला पर्यटक का नहाते हुए बनाया वीडियो! गुस्साए पर्यटकों ने काटा हंगामा, पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपित

नैनीताल। सरोवर नगरी घूमने आए पर्यटकों का गुस्सा उस समय भड़क उठा जब एक होटल कर्मी ने महिला पर्यटक का नहाते हुए वीडियो बनाने का प्रयास किया। मामले का पता चलने पर गुस्साए पर्यटकों ने हंगामा करते हुए आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की। उधर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया और आनन-फानन में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। हांलाकि बताया जा रहा है कि उक्त होटल कर्मी मानसिक रूप से विक्षिप्त है।
जानकारी के अनुसार बीते दिनों गाजियाबाद से एक परिवार नैनीताल घूमने आया हुआ था और उक्त परिवार ने अयारपाटा क्षेत्र में एक होटल में कमरा बुक कराया था। बीते रोज स्वतंत्रता दिवस के दिन देर शाम महिला पर्यटक वॉशरूम में नहाने गई थी तभी होटल के ही एक कर्मचारी ने दरवाजे के ठीक ऊपर बने वेंटिलेटर से महिला का वीडियो शूट करना शुरू कर दिया। बताया जाता है कि काफी देर तक तो महिला को इस बात का पता नहीं चला, लेकिन जब उसकी नजर मोबाइल पर पड़ी तो वह अचानक घबरा गई। महिला पर्यटक के शोर-शराबा करने पर होटल के अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे, लेकिन तबतक आरोपित कर्मचारी मौके से फरार हो गया। होटल कर्मी की इस हरकत से पर्यटकों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पर्यटकों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित अल्मोड़ा निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें