Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यदेहरादूनः 7 को कोटद्वार दौरे पर रहेंगे उत्तराखण्ड ज्योतिष रत्न डॉ. घिल्डियाल!...

देहरादूनः 7 को कोटद्वार दौरे पर रहेंगे उत्तराखण्ड ज्योतिष रत्न डॉ. घिल्डियाल! रक्षति गौशाला कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष खंडूरी, कैबिनेट मंत्री उनियाल और बहुगुणा से होगी मुलाकात

देहरादून। उत्तराखंड ज्योतिष रत्न और शिक्षा विभाग संस्कृत के सहायक निदेशक आचार्य डॉ. चंडी प्रसाद घिल्डियाल 7 अगस्त को कोटद्वार पहुंच रहे हैं। विकल्प वेलफेयर सोसाइटी की सचिव सुशीला उनियाल जोशी ने बताया कि नगर निगम कोटद्वार द्वारा उनकी सोसाइटी को गौमाता की सेवा के लिए काशीरामपुर तल्ला में भूमि एवं शेड उपलब्ध कराया गया है जिसका शुभारंभ ‘रक्षति गौशाला’ कार्यक्रम के नाम से विशाल जनसमूह की उपस्थिति में किया जाएगा। श्रीमती जोशी ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में विधानसभा अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक रितु खंडूरी भूषण शिरकत करेंगी, जबकि अति विशिष्ट अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल एवं सौरभ बहुगुणा उपस्थित रहेंगे और विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तराखंड ज्योतिष रत्न डॉ. चंडी प्रसाद घिल्डियाल की गरिमामय उपस्थिति रहेगी।
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर निगम की महापौर हेमलता नेगी करेंगी, जबकि गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष राजेंद्र भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम को भव्य एवं दिव्य रुप दिया जा रहा है क्योंकि कार्यक्रम गाय माता से जुड़ा हुआ है। इसलिए पूरे राज्य के तमाम हिंदू संगठनों राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। बताया कि विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ. घिल्डियाल 6 अगस्त को कोटद्वार पहुंच जाएंगे, क्योंकि वह अपने आराध्या सिद्ध बली का भी दर्शन और पूजन करेंगे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें