Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअन्यदेहरादूनः सहायक निदेशक बनने के बाद पहली बार अपने पूर्व विद्यालय पहुंचे...

देहरादूनः सहायक निदेशक बनने के बाद पहली बार अपने पूर्व विद्यालय पहुंचे डॉ. घिल्डियाल! बोले- स्कूलों का र्स्वांगीण विकास प्राथमिकता, हुआ भव्य स्वागत

देहरादून। नवनियुक्त सहायक निदेशक डॉ. चंडी प्रसाद घिल्डियाल आज पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार तीर्थ नगरी पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद डॉ. घिल्डियाल सबसे पहले अपने पूर्व विद्यालय राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज आईडीपीएल के प्रार्थना स्थल पर पहुंचे, जहां राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल एवं प्रधानाचार्य राजीव लोचन सिंह सहित अभिभावकों एवं विद्यालय स्टाफ ने उनकों पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

इस दौरान महिला आयोग की अध्यक्ष कंडवाल ने कहा कि यह तीर्थ नगरी के लिए गौरव का विषय है कि इस विद्यालय में 15 वर्ष तक संस्कृत प्रवक्ता के पद पर रहकर वर्ष 2015 में राज्य के प्रथम गवर्नर अवार्ड से सम्मानित होने वाले डॉ. घिल्डियाल को राज्य सरकार ने शैक्षिक संवर्ग से प्रशासनिक संवर्ग में शिक्षा अधिकारी बनाया है।

वहीं डॉ. घिल्डियाल ने कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र में 15 वर्ष तक सेवा की और इस दौरान उन्हें समाज का भरपूर सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य सहित तीर्थ नगरी के विद्यालयों का र्स्वांगीण विकास ही उनकी प्राथमिकता है और इसके लिए वह लगातार प्रयासरत हैं।

प्रधानाचार्य राजीव लोचन सिंह ने डॉ. घिल्डियाल को उच्च पद पर जाने के लिए विद्यालय परिवार की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस दौरान वहां पर वृक्षारोपण भी किया गया। इस मौके पर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष कोमल तोमर, सुंदरी कंडवाल, अरविंद चौधरी, रमा शंकर विश्वकर्मा, संजय ध्यानी, सुशील रावत, सुशील सैनी, पंकज सती, हरेंद्र राणा आदि थे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें