Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeराष्ट्रीयप्रधानमंत्री मोदी ने अंडर-19 क्रिकेट टीम को दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने अंडर-19 क्रिकेट टीम को दी बधाई

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय अंडर -19 क्रिकेट टीम को रिकॉर्ड पांचवां विश्व कप खिताब जीतने के लिए बधाई दी, कहा कि पक्ष का “तारकीय प्रदर्शन” साबित करता है कि देश में खेल का भविष्य “सुरक्षित और सक्षम हाथों” में है। .

एक असाधारण अभियान के फाइनल में पूरी तरह से प्रभावी भारत ने इंग्लैंड को चार विकेट से हरा दिया, जो एक COVID-19 के प्रकोप से लगभग पटरी से उतर गया था।

“हमारे युवा क्रिकेटरों पर बहुत गर्व है। ICC U19 विश्व कप जीतने के लिए भारतीय टीम को बधाई। उन्होंने टूर्नामेंट के माध्यम से बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। उच्चतम स्तर पर उनका शानदार प्रदर्शन दर्शाता है कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित और सक्षम हाथों में है। , “मोदी ने ट्वीट किया।

मोदी के कैबिनेट सहयोगी और भारत के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने भी अंडर -19 टीम को शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया।

उन्होंने ट्वीट किया, “भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप जीतने के लिए हार्दिक बधाई और बधाई। पूरी टीम का शानदार प्रदर्शन भारतीय क्रिकेट के भविष्य को रेखांकित करता है। आपकी सफलता पर पूरे देश को गर्व है।”

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें