Saturday, April 13, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअपराधपॉलिश विवाद के बाद बाबा केदारनाथ से सामने आया नया वीडियो, हरकत...

पॉलिश विवाद के बाद बाबा केदारनाथ से सामने आया नया वीडियो, हरकत में आया बीकेटीसी

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड): देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक उत्तराखंड में विराजमान बाबा केदारनाथ के मंदिर को लेकर एक बार फिर नया विवाद खड़ा हो गया है. अभी केदारनाथ धाम के गर्भगृह में लगाई गई सोने की परतों पर पॉलिश का विवाद थमा नहीं था कि एक और वीडियो सामने आया. नए वीडियो में एक महिला केदारनाथ मंदिर के गर्भगृह में नोट उड़ाती नजर आ रही है. नोट उड़ाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उधर, वीडियो वायरल होते ही बीकेटीसी हरकत में आया है.केदारनाथ मंदिर के गर्भगृह में नोट उड़ा रही महिला: दरअसल, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में एक महिला केदारनाथ ज्योतिर्लिंग पर रुपए उड़ाते हुए नजर आ रही हैं. महिला के पास कुछ तीर्थ पुरोहित भी दिखाई दे रहे हैं, जो महिला को रोकने का प्रयास भी नहीं कर रहे हैं. यह वीडियो एक हफ्ता पुराना बताया जा रहा है, जो दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

केदारनाथ धाम के पवित्र गर्भगृह में एक महिला के डिस्को बार की तरह नोट उड़ाने पर लोगों में भारी नाराजगी है. हैरानी की बात ये है कि महिला के पास खड़े तीर्थ पुरोहित मंत्रोच्चारण कर रहे हैं. जबकि, नोट उड़ा रही महिला को रोकने का प्रयास तक नहीं किया जा रहा. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो में दिख रही महिला कौन है?

बीकेटीसी ने मांगा स्पष्टीकरणः उधर, बदरी केदार मंदिर समिति ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं. बदरी केदार मंदिर समिति ने एक बयान जारी किया है. जिसमें समिति का कहना है कि इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए रुद्रप्रयाग डीएम मयूर दीक्षित और पुलिस अधीक्षक से वीडियो की जांच करने को कहा गया है. साथ ही इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. इसके अलावा बदरी केदार धाम के अधिकारियों से स्पष्टीकरण भी तलब किया गया है.

बदरी केदार मंदिर समिति ने मांगा स्पष्टीकरणमहिला पर FIR दर्जः वहीं, केदारनाथ में रुपए उड़ाने का वीडियो वायरल होने पर रुद्रप्रयाग डीएम मयूर दीक्षित ने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए. जबकि, इस दौरान मौके पर मौजूद रहे बदरी केदार मंदिर समिति के कर्मचारियों पर भी कार्रवाई करने को कहा. इसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. ताकि, इस तरह की करतूतों पर लगाम लगाई जा सके.

नोटः हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते है.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें