Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअपराधहरिद्वार में विधायक के गनर के साथ टोल प्लाजा पर हुई मारपीट,...

हरिद्वार में विधायक के गनर के साथ टोल प्लाजा पर हुई मारपीट, हिरासत में लिए गए 4 आरोपी

उत्तराखंड के हरिद्वार से एक खबर सामने आ रही है। जिसमे विधायक उमेश कुमार की सुरक्षा में तैनात गनर के साथ खानपुर टोल प्लाजा में मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमे टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों पर लाठी-डंडों से गनर का सिर फोड़ने का आरोप लगाया जा रहा है। मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खानपुर विधायक उमेश कुमार की सुरक्षा में तैनात गनर अपने परिचितों के साथ एक रिश्तेदार की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहा था। इस दौरान बहादराबाद टोल प्लाजा पर पहुंचने पर गनर द्वारा उत्तराखंड पुलिस का हवाला देकर बैरियर खोलने के लिए कहा गया। आरोप है कि कर्मचारियों ने बैरियर नहीं खोला और गनर के साथ अभद्रता की।

इतना ही नही आरोप है कि जैसे ही गनर कार से उतरा तो टोल प्लाजा के कर्मचारी इकट्ठा हो गए और उन्होंने लाठी डंडों से उस पर और उसके साथियों पर हमला कर दिया। हमले में गनर गंभीर रूप से घायल हो गया। गनर के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। घायल का उपचार चल रहा है।

वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं खानपुर विधायक ने मामले से किनारे किया है। उनका कहना है कि इस मामले पर मेरा कोई लेना देना नहीं है। जानबूझकर मेरा नाम घसीटा जा रहा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें